दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबियत बिगड़ी, बुखार और सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली(एजेंसी): दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबियत बिगड़ने के चलते सोमावर देर रात उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, संत्येंद्र जैन को तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी. जिसके बाद उन्हें देर रात राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल ले जाया गया. सत्येंद्र जैन को फिलहाल ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है क्योंकि उनका ऑक्सीजन लेवल कम है. स्वास्थ्य मंत्री का कोरोना का टेस्ट कराया गया है जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

सत्येंद्र जैन ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. ट्वीट में स्वास्थ्य मंत्री ने लिखा है “तेज बुखार और मेरे ऑक्सीजन लेवल में अचानक गिरावट आने के चलते कल रात मुझे राजीव गांधी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी को अपडेट करता रहूंगा.”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर सत्येंद्र जैन को जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “अपनी सेहत का ख़्याल किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे. अपना ख़्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों.”

बता दें, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पिछले दिनों कई बैठकों में हिस्सा ले चुके हैं. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक में भी सत्येंद्र शामिल हुए थे. इसके साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य अधिकारियों के साथ भी उनकी बैठकें हुई हैं. इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी हल्के बुखार और गले में खराश के चलते खुद को होम आइसोलेट किया था. उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

Related Articles