दिग्विजय सिंह के फिर बिगड़े बोल कहा पाकिस्तान जैसा हो सकता है भारत

इंदौर। विवादित बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (digvijay singh) के बोल फिर बिगड़ें. उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को न सिर्फ इमरान खान जी कहा बल्कि सारी हदें पार करते हुए ये भी कहा की भारत के हालत भी पाकिस्तान जैसे हो जायेंगे. हालाकि उनके बोल हमेशा बिगड़ें ही रहते हैं.

यह भी पढ़ें :

शारदीय नवरात्रि 2019 चतुर्थी, माँ कुष्मांडा देंगी आयु, यश जाने कैसे

दिग्विजय सिंह ने सरहद पार पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की बातों का समर्थन किया है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस (congress) महासचिव दिग्विजय सिंह ने अपने भाषण के दौरान कहा कि’ इमरान खान जी जिस radicalization(रेडिक्लाइजेशन) ऑफ इस्लाम की बात करते हैं, उसी का काउंटर है radicalization (रेडिक्लाइजेशन) of hindu यानी radicalization (रेडिक्लाइजेशन) ऑफ इस्लाम की तरह redicalization ऑफ हिन्दू भी बहुत खतरनाक है। जो हाल पाकिस्तान में है, वही हाल हिंदुस्तान में हो सकते हैं। जिसके बाद देश को बचाना इतना आसान नहीं होगा।
अक्सर इस प्रकार के बयानों से जहां एक ओर वे सुर्खियों में रहते हैं वहीं दूसरी ओर वे विवादित भी बने रहते हैं, एक बार फिर से उन्होने इमरान खान का उदाहरण देकर अप्रत्यक्ष रूप से उनका समर्थन किया है। (न्यूज चैनल)

Related Articles