तैमूर और करीना संग मरीन ड्राइव घूमने पहुंचे सैफ अली खान, मास्क ना लगाने पर हो रहे हैं बुरी तरह Troll

नई दिल्ली(एजेंसी): कोरोना वायरस महामारी के वजह से पूरे देश में कई लॉकडाउन जारी है. हालांकि अब लॉकडाउन अनलॉक होना शुरू हो गया है. हालांकि सरकार ने इस अनलॉक में कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं जिसमें से एक अनिवार्य रूप से मास्क पहनना है. इस नियम की वजह से बॉलीवुड सेलेब्स करीना कपूर और सैफ अली खान को सोशल मीडिय पर ट्रोल होना पड़ा.

बीती शाम करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ मरीन ड्राइव के पास घूमते हुए नजर आए. इस वीडियो में करीना ने जहां मुंह पर मास्क लगा रखा है, वहीं सैफ अबिना मास्क के मरीन ड्राइव पर घूम रहे हैं. इनका समुद्र किनारे घूमने का ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कई लोगों ने उन्हें मास्क नहीं पहनने पर ट्रोल किया. कई लोगों कहा है कि सरकार ने बाहर जरूरी समान खरीदने के लिए बाहर जाने के लिए कहा है, घूमने-फिरने के लिए नहीं. वहीं, कई लोगों ने तंज कसते हुए पूछा है कि क्या सेलिब्रिटीज को कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं हो सकता?

नेशनलिस्ट नाम के एक यूजर ने ट्वीटर पर सैफ अली, करीना कपूर और तैमूर का घूमते हुए वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘प्रिय मुंबई कर, प्लीज इन मुर्खों को फॉलो नहीं करें. उनके पास पैसा है और कॉन्टैक्ट है, जिससे उन्हे प्राइवेट हॉस्पिटल में बेड मिल जाएगा. लेकिन आपको नहीं. घर में रहें सुरक्षित रहें. एक केस दर्ज करें और भारी जुर्माना लीजिए. सैफ अली खान और करीना कपूर खान और उनकी नैनी ने सार्वजनिक स्थान में फेसमास्क को दिखावे के लिए पहना हुआ है.’

Related Articles