तमिलनाडु: द्रमुक की पूर्व मेयर की हत्या, घर में मिलीं तीन लाशें

तिरुनलवेली (एजेंसी)। द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (द्रमुक) की पूर्व मेयर, उनके पति समेत तीन लोगों की हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार शाम करीब 4 बजे तिरुनलवेली शहर में हुई। जहां घर में घुसे बदमाशों ने दंपती पर हमला कर दिया। हमलावरों ने नौकरानी को भी मौत के घाट उतार दिया। मृतका की बेटी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। बताया जा रहा है कि वह माता-पिता से मिलने के लिए घर आई थी।

पुलिस के मुताबिक पूर्व मेयर उमा माहेश्वरी (61), पति मुरुग शंकरन (65) और नौकरानी मारी (30) के शव घर में पड़े मिले। शरीर पर चाकू के वार व लाठी-डंडों से पिटाई के निशान मिले हैं।

उमा माहेश्वरी 1996 में तिरुनलवेली निगम की पहली महिला मेयर बनी थीं। उमा की इस जीत ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने द्रमुक के टिकट पर चुनाव लड़कर यह जीत दर्ज की थी।

फौरी तौर पर पुलिस को संपत्ति विवाद में हत्या का शक है। हमलावरों ने घर में रखी अलमारी को भी तोड़ दिया। जिस तरह से हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया उससे पुलिस को आशंका है कि इसके तार संपत्ति विवाद से भी जुड़े हो सकते हैं।

पुलिस कमिश्नर एन भास्करन ने बताया की हमलावरों ने हत्या के लिए चाकू और लाठियों का इस्तेमाल किया। मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम गठित की गई है। फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल से कुछ सबूत मिले हैं।

Related Articles