तमिलनाडु : कोहरे की वजह से 10 गाड़ियां आपस में टकराई, कई घायल

चेन्नई (एजेंसी). तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में मंगलवार सुबह सड़क हादसा हो गया. यहां पर करीब 10 गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस हादसे में 10 लोग घायल हो गए. यह हादसा कोहरे के कारण हुआ. हादसा सुबह 7.30 बजे हुआ. यह हादसा नेशनल हाइवे पर हुआ. घायलों को वेल्लोर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें :

दिल्ली : जूता फैक्ट्री में लगी आग, 26 दमकल गाड़ियां मौके पर

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक 10 वाहनों में 3 लॉरियां भी शामिल हैं. इस हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल भी हैं. दरअसल सड़क पर घरने कोहरे की वजह से पहले एक गाड़ी टकराई जिसके बाद यह हादसा हुआ. सुबह करीब 7 बजकर 30 मिनट पर एक स्विफ्ट डिजायर कार तेजी से एक टाटा कार से भिड़ गई.

यह भी पढ़ें :

बढ़ती महंगाई पर प्रियंका का ट्वीट – ‘महंगाई जेब काटे, भाजपा देश बांटे’

ड्राइवर को धुंध की वजह से कुछ नजर नहीं आया और कार सीधे दूसरी कार के भीतर भिड़ गई. एक कार पर डीएमके का झंडा भी लगा था, वह भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है. हादसा चेन्नई के वेल्लोर नेशनल हाईवे पर हुआ है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी घायल वल्लाजपत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं.

यह भी पढ़ें :

मकर संक्रांति 2020 : आगमन होगा हाथी पर, सूर्य संबंधी दोष इस प्रकार होंगे दूर

हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर प्रशासन, पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय प्रशासन ने तत्काल एंबुलेंस को भी सूचना दी. हादसे में घायल सभी लोगों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया. सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक घायल खतरे की स्थिति से बाहर हैं.

यह भी पढ़ें :

गुजरात : बेटी की चाह थी, बेटा हुआ तो कूड़े में छोड़ आए, माता-पिता गिरफ्तार

Related Articles