ट्विटर पर अभिषेक बच्चन ने किया फराह खान को ट्रोल, साथ ही रख दी ये मजेदार मांग

नई दिल्ली(एजेंसी) अभिषेक बच्चन ट्विटर पर (Abhishek Bachchan On Twitter) : बीते दिनों फिल्मकार फराह खान ने सोशल मीडिया के जरिए सेलेब्स को उनकी वर्कआउट वीडियो पोस्ट न करने की अपील की. अब सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन, फराह खान की टांग खींचते नजर आए हैं. अभिषेक ने उन्हें  कहा रि कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच अपना वर्कआउट वीडियो अपलोड करना चाहिए. मंगलवार को जब फराह ने कुछ नए ट्वीट्स पोस्ट किए, तो सेलिब्रिटी वर्कआउट से संबंधित अपनी पिछली टिप्पणियों के बारे में उन्हें चिढ़ाने के लिए अभिषेक की बारी थी.

यह भी पढ़ें :-

आज ही के दिन सचिन तेंदुलकर ने IPL में पहली बार जड़ा था इकलौता शतक

फराह खान (Farah Khan) ने ट्वीट किया, “महामारी सीख : कपड़ों से भरी अलमारी, जब सभी को सिर्फ दो बार आउटफिट्स की जरूरत होती है . रात के समय नाइटी और दिन के समय नाइटी.” उन्होंने एक और ट्वीट किया, “महामारी सीख 2 : -मेरे असली दोस्त कौन हैं . मेरे नए दोस्त बाबूराम सब्जी वाले . हीरापाल किराना स्टोर से स्वप्निल . नोबल केमिस्ट का पवन और पीस्का फिस की नलिनी . धन्यवाद.”

अभिषेक ने पोस्ट पर टिप्पणी देते हुए लिखा, “धन्यवाद! अब वर्कआउट वीडियो अपलोड करो!.”

यह भी पढ़ें :-

जानिए- आज की गाइडलाइंस के मुताबिक अब क्या-क्या राहतें मिलेगी, पढ़ें पूरी लिस्ट

दरअसल, फिल्म निर्देशक फराह खान ने हाल ही में सेलिब्रिटीज को वर्कआउट वीडियोज बनाने को लेकर फटकार लगाई थी. उन्होंने सेलेब्स को कोरोना वायरस को गंभीरता से लेने और इस हालात में वर्कआउट वीडियोज शेयर न करने की अपील की थी. अपनी वीडियो में फराह कह रही हैं, ”इस मुश्किल समय में दुनिया में और भी बहुत सी परेशानी है. सभी सेलेब्स घर पर कर रहे एक्सरसाइज की वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. आपके फिगर के अलावा भी कई और चीजें हैं जिससे लोग परेशान हैं. ”

यह भी पढ़ें :-

15 अप्रैल से 3 मई तक बुक 39 लाख टिकट रद्द करेगा रेलवे, लॉकडाउन बढ़ने के चलते हुए फैसला

Related Articles