टैंकर मुक्त शहर, संपत्ति कर आधा, पौनी पसारी हो सकता हैं कांग्रेस के घोषणा पत्र में

शिव डहरिया की अध्यक्षता में हुई कांग्रेस घोषणा पत्र समिति की बैठक

रायपुर (अविरल समाचार). नगरीय निकाय चुनाव में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में मुख्य मुकाबला भाजपा (BJP) और कांग्रेस (Congress) के मध्य ही होना हैं. दोनों दल जनता को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. कांग्रेस विधानसभा चुनाव की तर्ज पर इस बार भी लोकलुभावन और बड़े वादे लेकर जनता के पास जा सकती हैं. इस बात के संकेत कांग्रेस घोषणा पत्र समिति की बैठक के बाद मिल रहे हैं. इसमें प्रमुख रूप से टैंकर मुक्त शहर, संपत्ति कर आधा करना, और मोर मकान मोर चिन्हारी जैसे वादे शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें :

लता मंगेशकर की अस्पताल से छूट्टी, ट्वीट कर जताया आभार

कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में आज प्रदेश घोषणा पत्र समिति की बैठक हुई हैं. जिसकी अध्यक्षता समिति के अध्यक्ष व नगरीय निकाय मंत्री डॉ. शिव डहरिया ने की. घोषणा पत्र के लिए कांग्रेस ने आम लोगों के साथ समाज के प्रमुख लोगों से भी सुझाव मंगाए थे. आम जनता को राहत देने के लिए बड़ी घोषणा भी इसमें शामिल हो सकती हैं. साथ-साथ ठेठ छत्तीसगढ़िया टच भी देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में 7 लाख मैट्रिक टन से अधिक की धान खरीदी : कमलप्रीत सिंह

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार संपत्तिकर आधा, 2020 तक टैंकरमुक्त शहर, मोर चिन्हारी मोर मकान, पट्टा वितरण, पौनी पसारी जैसी योजना कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल हो सकती हैं. घोषणा पत्र लगभग बन चूका हैं. इसको जल्द ही जारी किया जा सकता हैं.

यह भी पढ़ें :

भाजपा रायपुर के पूर्व मंडल अध्यक्ष और महामंत्री कांग्रेस में

Related Articles

Comments are closed.