भाजपा रायपुर के पूर्व मंडल अध्यक्ष और महामंत्री कांग्रेस में

रायपुर (अविरल समाचार). नगरीय निकाय चुनाव की बिसात बिछ चुकी है. इसके साथ ही आक्रोश, बगावत के बाद अब दल बदल भी तेजी से होने लगा हैं. भाजपा से कांग्रेस और कांग्रेस से भाजपा में जाने का सिलसिला भी चल पड़ा हैं. रायपुर में भी भाजपा के कुछ पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने  कांग्रेस प्रवेश कर लिया  हैं.

यह भी पढ़ें :

हैदराबाद एनकाउंटर : पीड़ित परिवार का दुख कम नहीं होगा, पर लड़कियों का भय जरूर कम होगा – उमा भारती

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा के सदर बाजार मंडल के पूर्व अध्यक्ष विनय ओझा, महामंत्री सदाशिव सोना ने कांग्रेस के वार्ड क्रमांक 46 मौलाना अब्दुल रउफ वार्ड (बैजनाथपारा) से प्रत्याशी एजाज ढेबर के समक्ष उनके निवास में कांग्रेस प्रवेश किया हैं. सदाशिव सोना ने अविरल समाचार से चर्चा में इस बात की पुष्टि की हैं. साथ ही कांग्रेस के शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे ने भी भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं के कांग्रेस प्रवेश की बात स्वीकारी हैं.

यह भी पढ़ें :

छग : नगरी निकाय चुनाव में नामांकन के अंतिम दिन प्रदेश में भरे गए 12,192 फॉर्म, रायपुर में सबसे ज्यादा 1184 फॉर्म

उल्लेखनीय हैं की भाजपा में टिकिट वितरण को लेकर भारी नाराजगी के स्वर उभरें थे. सदर बाजार से लगभग 50 से अधिक वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक बृजमोहन अग्रवाल के खिलाफ जबरदस्त नाराजगी व्यक्त करते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से शहर महामंत्री को त्यागपत्र दे दिया था. इनमे से कई दावेदारों ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरने का मन भी बना लिया हैं सभी ने नामांकन तो दाखिल किया ही है. जिन लोगों ने इस्तीफा दिया से उनमे से अधिकांश कांग्रेस के सम्पर्क में हैं इस बात की पुष्टि भी इन कार्यकर्ताओं ने की हैं.

यह भी पढ़ें :

INDvWI : ‘विराट’ पारी के आगे पस्त हुई विंडीज, भारत ने बड़े लक्ष्य पर हासिल की जीत

अब देखने वाली बात ये होगी की भाजपा के दिग्गज नेता अपने घर में हो रही इस टूट को कैसे रोकते हैं. सदर बाजार मंडल बृजमोहन अग्रवाल का हमेशा से गढ़ रहा सांसद सुनील सोनी का भी यह गृह क्षत्र हैं. इस क्षेत्र से इनको लगातार अच्छी लीड भी मिलती रही हैं. विनय ओझा भाजपा के समर्पित कार्यकर्त्ता थे और सुनील सोनी के समर्थक थे.

यह भी पढ़ें :

हैदराबाद एनकाउंटर की होगी मजिस्ट्रेट जांच, आरोपियों का पोस्टमॉर्टम करेगी डॉक्टरों की टीम

Related Articles

Comments are closed.