जे पी नड्डा का एलान- केंद्रीय राहत कोष में एक महीने की सैलरी देंगे सभी बीजेपी सांसद और विधायक

नई दिल्ली(एजेंसी ): बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को घोषणा की कि कोरोना वायरस की रोकथाम से जुड़े सरकार के कार्यो में मदद के लिये पार्टी के सभी सांसद और विधायक अपने एक माह का वेतन और भत्ते केंद्रीय राहत कोष में देंगे. नड्डा ने यह भी बताया कि बीजेपी के सभी सांसद अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपय केंद्रीय सहायता कोष में देंगे.

यह भी पढ़ें :-

राहुल गांधी का बड़ा आरोप, शहरों से गरीबों के पैदल पलायन की स्थिति के लिए सरकार जिम्मेदार

नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा, ”कोविड-19 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसद और विधायक अपने एक माह का मानदेय/ वेतन केंद्रीय राहत कोष में दान करेंगे.” उन्होंने कहा कि इसका उपयोग वायरस की रोकथाम और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में किया जायेगा.

बीजेपी अध्यक्ष ने एक और ट्वीट में कहा कि ”सभी भाजपा सांसद Covid-19 वायरस की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में मदद करने के लिए अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपय केंद्रीय सहायता कोष में देंगे.”

यह भी पढ़ें :-

लॉकडाउन : क्या हुआ जब दूध के टैंकर में मिले इंसान

इससे पहले, बीजेपी अध्यक्ष ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मुम्बई, दिल्ली के करीब 40 हजार कार्यकर्ताओं से आडियो/ वीडियो संवाद में कहा था कि विषम परिस्थितियों में जो भी लोग पैदल ही अपने घरों के लिए निकल पड़े हैं, उन्हें सुरक्षित रूप से उनके गंतव्य तक पहुंचाने हेतु पार्टी कार्यकर्ता स्थानीय प्रशासन के साथ लगातार संपर्क में हैं. पार्टी कार्यकर्ता उनकी सुरक्षा और भोजन का भी उचित प्रबंध करें. गौरतलब है कि बीजेपी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को पांच करोड़ जरूरमंद लोगों को भोजन सुलभ कराने को कहा है.

यह भी पढ़ें :-

रायपुर में एक और युवक कोरोना पॉजिटिव, AIIMS ने की पुष्टि, छत्तीसगढ़ में अब 7 केस

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अबतक कुल 935 लोग जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. 24 घंटे में 149 नए केस सामने आए हैं. वहीं, 19 लोगों की अबतक मौत हुई है. हालांकि 84 लोग ठीक भी हुए हैं.

यह भी पढ़ें :-

देखें वीडियो, जब अनुष्का शर्मा ने किया पति विराट कोहली का हेयरकट

Related Articles