जीएसटी विभाग में कोरोना संक्रमण, कार्यालय पूरी तरह बंद, शासन के दिशा-निर्देशों का हो रहा पालन

रायपुर (अविरल समाचार). जीएसटी विभाग  : कोरोना संक्रमित मिलने के बाद भी जीएसटी कार्यालय संचालित किए जाने का खंडन विभाग ने किया है. एक बयान जारी कर बताया कि कुछ मीडिया ग्रुप एवं व्हाट्सअप ग्रुप के माध्यम से सोशल मीडिया में इस तरह की खबर आ रही है कि जीएसटी कार्यालय रायपुर में प्रथम संक्रमित मरीज पाये जाने के बाद भी कार्यालय संचालित किया जा रहा है. इस संबंध में तथ्यात्मक जानकारी यह है कि 20 जुलाई को प्रथम संकमित पाये जाने के तत्काल बाद ही इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी गई तथा जिला प्रशासन के सहयोग से जीएसटी कार्यालय की बिल्डिंग को पूर्णतः सेनेटाइज कराया गया तथा कार्यालय बिल्डिंग को बंद कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें :

ICC ने लॉन्च की वर्ल्ड कप सुपर लीग, जानें कब खेला जाएगा पहला मैच और कौन कौन सी टीमें लेंगी हिस्सा

जीएसटी विभाग कार्यालय रायपुर वृत्त-4 में प्रथम संक्रमित व्यक्ति की रिपोर्ट 20 जुलाई शाम को प्राप्त हुई. महिला अपने पति से संक्रमित हुई थी एवं वह उनके पति की टेस्टिंग होने के समय से ही लगभग एक सप्ताह से होम क्वारिंटिन थी एवं कार्यालय नहीं आ रही थी. प्रथम संक्रमित पाये जाने के बाद उनके सम्पर्क में आए 7 व्यक्तियों की कांटेक्ट ट्रेसिंग कर समस्त व्यक्तियों का टेस्ट करवाया गया. उसके बाद विभिन्न वृत्त कार्यालयों में अन्य 5 संक्रमित पाए गए जो एसिम्टमेटिक हैं, सभी संक्रमित व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट लॉकडाउन अवधि में आई है.

वर्तमान में पहला केस आने के बाद से ही कार्यालय पूर्णतः बंद है एवं कोरोना के संदर्भ में जो शासन के दिशा-निर्देश है, उन दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :

इस जिले में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, इन दो IAS के चालक और गनमैन मिले संक्रमित

Related Articles