क्या प्रेग्नेंट हैं सोनम कपूर?, जानें वायरल हो रही इन तस्वीरों सच्चाई

नई दिल्ली (एजेंसी) :बीते कुछ समय से लगातार खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस सोनम कपूर प्रेग्नेंट हैं. इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें भी लगातार वायरल हो रही थीं जिनमें वो ढीले-ढाले कपड़े पहने दिख रहीं थी. तर्क दिया जा रहा था कि सोनम अपना बेबी बंप छिपाने के लिए ऐसा कर रही हैं. लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये कह पाना मुश्किल है. हालांकि स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये सभी खबरें महज अफवाह हैं और सोनम प्रेग्नेंट नहीं हैं.

यह भी पढ़ें :-

‘नर सेवा, नारायण सेवा’ योजना शुरू, मजदूरों और गरीबों के खाते में यूपी सरकार ने भेजी राशि

सोनम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं. उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी सभी खबरें सिर्फ के अफवाह के अलावा कुछ नहीं हैं. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस की प्रेग्नेसीं को लेकर ऐसी खबरें सामने आईं हैं. इसस पहले भी कई बार ऐसी खबरें आती रही हैं. सोनम से पहले प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा को लेकर भी ऐसे खबरें सामने आती रही हैं.

यह भी पढ़ें :-

रायपुर : आप भी बन सकते हैं ‘कोरोना वालंटियर्स’, यहां करें संपर्क

वहीं, सोनम की बात करें तो कुछ दिनों पहले लंदन से लौटीं सोनम ने खुद को दिल्ली के घर में अलग-थलग रखा हुआ है. इस दौरान वह मुंबई में रह रहे अपने परिवार को बहुत याद कर रही हैं, खासकर अपने पिता अनिल कपूर और बहन रिया कपूर को.

यह भी पढ़ें :-

वित्त मंत्री के एलान के बाद शेयर बाजार में उछाल, सेंसेक्स में 1200 अंकों से ज्यादा का उछाल, निफ्टी 7800 के पार

सोमवार को सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक फोटो साझा की, जिसमें वह अपने पापा अनिल कपूर और बहन रिया के साथ नजर आ रही थीं. इस फोटो के साथ उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए ‘मिस यू’ भी लिखा. कोविद-19 महामारी को देखते हुए लंदन से लौटने के बाद सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने खुद को सबसे अलग-थलग रखा है.

पिछले हफ्ते वायरल हुए एक वीडियो में सोनम सुरक्षित दूरी बनाते हुए अपनी सास प्रिया आहूजा से पहले माले की खिड़की से बात करती हुई नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें :-

चैत्र नवरात्र : ब्रह्म योग की युति में प्रारम्भ नवरात्री पुरे नौ दिन रहेगी, देखें घट स्थापना के मुहूर्त

Related Articles