जम्मू: इन जुड़वां बहनों ने ऐसा क्या किया कि पीएम मोदी भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए

जम्मू: जम्मू की 15 साल की जुड़वां बहनों की ओर से बनाए गए एक गाने को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरहाना मिली है. दोनों बहनों ने गाना कोरोना वायरस के खतरे से लोगों को जागरुक करने के लिए बनाया है.

पीएम ने इस गाने के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ” साईबा और सायशा गुप्ता जैसे युवाओं पर गर्व. वे कोरोना वायरस को हराने के बारे में जागरूकता बढ़ा रही हैं.”
गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू के रिहाड़ी इलाके में 10वीं की परीक्षा दे चुकी जुड़वां बहनों साईबा और सायशा के उस गाने को शेयर किया जो इन बहनों ने कोरोना वायरस के खतरे से लोगों को जागरुक करने के लिए गाया था.

आम लोगों को कोरोना के वायरस के संक्रमण से बचने के उपायों पर बने इस गाने को इन बहनों ने खुद ही लिखा और फिर इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. सोशल मीडिया पर इस गाने को सहराना मिलने के बाद गुरूवार को पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल से इसे शेयर किया.

एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए साईबा और सायशा ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि उनकी इस छोटी से कोशिश को इतनी सरहाना मिलेगी. उनके मुताबिक वो दोनों जब परीक्षा देने जाती था तो कोरोना को लेकर लोगों में काफी डर था. जिसके चलते उन्हें इस वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए काफी एहतियात बरतने को कहा जाता था.

साईबा और सायशा की माने तो यही से उनके मन में कोरोना को हारने के लिए गाना बनाने का विचार आया. जिसके बाद उन्होंने इस गाने को लिखा. वहीं साईबा और सायशा की मां डॉक्टर श्वीटी गुप्ता बताती है कि आज का दिन उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है और वो पीएम से मिली से सरहाना से काफी उत्साहित हैं.

Related Articles