छत्तीसगढ़ का हॉटस्पॉट बना कटघोरा कोरोना वायरस के 7 नये पॉजिटिव मिले

इसके पूर्व छत्तीसगढ़ में 10 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे जिसमे 9 ठीक हो चुके हैं

रायपुर (अविरल समाचार).  कोरोना वायरस छत्तीसगढ़ में (Covid-19 In Chhattisgarh) : छत्तीसगढ़ में कोरोेना वायरस के 7 नये केस सामने आये हैं. सभी संक्रमित मरीज कोरबा (Kiorba) जिले के कटघोरा (Katghora) से हैं. छत्तीसगढ़ में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर अब 9 हो गयी है.  इससे पहले छत्तीसगढ़ में एक कोरोना का और मरीज देर रात कटघोरा से ही मिला था. जिसके बाद बाद उस मरीज के संपर्क में आये अन्य लोगों के सैंपल भी स्वास्थ्य विभाग ने जांच के लिए भेजा था. कोरबा के जिला जनसंपर्क अधिकारी ने इस बात की पुष्टि अविरल समाचार से चर्चा में की हैं. छत्तीसगढ़ प्रदेश का हॉटस्पॉट बन चूका हैं कोरबा जिले का कटघोरा शहर क्योंकि यहाँ पर 7 से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : इस शहर को किया गया संपूर्ण लॉकडाउन, आवश्यक सामग्री की घर पहुंच सेवा, देखें आदेश

खबर के मुताबिक 7 नये केस आने के बाद कोरबा में हड़कंप मच गया है.  जिन लोगों के कोरोना पाजेटिव रिपोर्ट आयी है, उनमें 5 पुरुष और 2 महिला हैं। ये सभी तब्लीगी जमात को मानने वाले और कटघोरा के मस्जिद मोहल्ला के रहने वाले हैं. इस बात की खबर आ रही हैं. छत्तीसगढ़ में अभी जितने भी कोरोना पाजेटिव केस हैं, वो सभी के सभी कोरबा के ही रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : देश में पहले डॉक्टर की मौत इंदौर में

इसके पूर्व जिला प्रशासन ने पुरे शहर को सम्पूर्ण लॉकडाउन कर दिया था. जिसमे आवश्यक सेवाएं भी शामिल है. कलेक्टर सुबह से ही यहां पर पहुँच चुकी थी. और स्थिति का जायजा लेकर आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर रही थी.

यह भी पढ़ें :-

सैमसंग ने लॉन्च किये दो नए 5G स्मार्टफोन, Galaxy A51, A71, जाने क्या हैं विशेष

 

Related Articles