छत्तीसगढ़ : हम गांधी के ग्राम सुराज पर काम कर रहे : भूपेश बघेल

कांग्रेस की सरकार के छत्तीसगढ़ में एक वर्ष पुरे

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कांग्रेस (Congress) की सरकार के एक वर्ष आज पुरे हुए. इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को को बताते हुए कहा कि हम महात्मा गांधी के ग्राम सुराज पर काम कर रहे हैं. आम जनता को बहुत उम्मीद हैं सरकार से और हम उसपर खरा उतरने का प्रयास करेंगे. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार को भी आड़े हाथो लिया.

यह भी पढ़ें :

पाकिस्तान : मुशर्रफ को देशद्रोह मामले में फांसी की सजा

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वे देश को बांटने का काम कर रहे हैं. हमने एक-एक पैसे का सदुपयोग किया हैं. गांधीजी के समय गोरे अंग्रेज थे, ये काले अंग्रेज हैं. इन्हें बाँटने और लड़ाने का काम आता है. ये कुछ और जानते ही नही.. बंदर के हाथ उस्तरा आ गया है. उन्होंने NRC का भी विरोध करते हुए कहा कि मै पहला व्यक्ति मैं पहला व्यक्ति होउंगा जो दस्तखत नहीं करेगा.

यह भी पढ़ें :

बोल्ड लुक में नुसरत भरूचा, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, देखें तस्वीर

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मुख्यालय राजीव भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बघेल ने अपनी सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल को सेवा जतन का कार्य करने वाला बत्ताया. हम पर आम जनता ने बड़ा विशवास व्यक्त किया हैं. और उम्मीदें भी बहुत हैं हम उसपर खरा उतरने का प्रयास कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ पुरे देश के लिए रोल मॉडल होगा. राहुल गांधी अपनी हर सभा में छत्तीसगढ़ सरकार के कार्यों को जनता के समक्ष रखते हैं.

यह भी पढ़ें :

जम्मू-कश्मीर : राजौरी में पाकिस्तान का सीजफायर उल्लंघन, 2 जवान शहीद, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब

इस अवसर पर मंत्री टी.एस. सिंह देव, शिव डहरिया, मो. अकबर सहित कांग्रेस के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्त्तागण मौजूद थे. इस दौरान 1 साल पूर्ण होने पर एक पुस्तक का विमोचन भी किया गया.

यह भी पढ़ें :

बिहार : नागरिकता कानून पर नीतीश मौन, पटना में लगे ‘गूंगा-बहरा-अंधा मुख्यमंत्री’ के पोस्टर, देखें फोटो

Related Articles

Comments are closed.