बिहार : पटना में लगे,गूंगा-बहरा-अंधा मुख्यमंत्री’ के पोस्टर, देखें फोटो

पटना (एजेंसी). नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) मुद्दे पर जेडीयू (JDU) में दो फाड़ हो चुका है। पार्टी ने सीएए और एनआरसी को लेकर अपना रूख साफ कर दिया है, लेकिन अभी तक बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का बयान नहीं आया है। जिसको लेकर राजधानी पटना में ‘नीतीश कुमार गुमशुदा’ के पोस्टर लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें :

छग : पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार आरोपी हिरासत से फरार, 6 पुलिसकर्मी निलंबित

इन पोस्टरों में लिखा गया है- ‘गूंगा- बहरा और अंधा मुख्यमंत्री’। इस पोस्टर में नीचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की फोटो है और फिर उसमें सबसे नीचे लिखा गया है- लापता, लापता, लापता। एक दूसरे पोस्टर पर लिखा गया है कि ध्यान से देखिए यह चेहरे को कई दिनों से ना दिखाई दिया ना सुनाई दिया, ढूंढने वाले का बिहार सदा आभारी रहेगा।

यह भी पढ़ें :

साड़ी खरीदो, प्याज मुफ्त

यह भी पढ़ें :

जम्मू-कश्मीर : राजौरी में पाकिस्तान का सीजफायर उल्लंघन, 2 जवान शहीद, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब

एक अन्य पोस्टर में सीएम नीतीश कुमार के नाम के साथ लिखा गया है अदृश्य मुख्यमंत्री- जो पांच साल में सिर्फ एक दिन शपथ ग्रहण समारोह में नजर आता है।

गौरतलब हो कि सीएए और एनआरसी मुद्दे को लेकर जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर इसका विरोध किया था। जिसके बाद प्रशांत किशोर और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद प्रशांत किशोर ने कहा कि नागरिकता कानून पर मेरा रूख पहले जैसा ही है। मैंने इसे सार्वजनिक रूप से कहा था, सिर्फ नीतीश कुमार को ही नहीं बल्कि सभी से कहा था।

यह भी पढ़ें :

बोल्ड लुक में नुसरत भरूचा, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, देखें तस्वीर

यह भी पढ़ें :

बिहार : रेप की कोशिश के बाद जिंदा जलाई गई लड़की ने 10 दिन बाद अस्पताल में दम तोड़ा

बता दें कि जेडीयू ने नागरिकता बिल पर संसद में सरकार का साथ दिया था। हालांकि इसे लेकर पार्टी में ही विरोध के स्वर उठे। प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा था कि बिल को समर्थन देने से मैं निराश हूं। प्रशांत किशोर ने निराशा जाहिर करते हुए कहा था कि विधेयक लोगों से धर्म के आधार पर भेदभाव करता है। वहीं, वरिष्ठ नेता पवन वर्मा ने भी इसपर पार्टी के स्टैंड पर सवाल उठाए थे।

यह भी पढ़ें :

हिमाचल : भूकंप के झटकों से हिला कांगड़ा, लोगों में दहशत, कोई हताहत नहीं

Related Articles

Comments are closed.