छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन : जाने किन जिलों में कब तक बढ़ा

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन : रायपुर, दुर्ग, राजनांदगांव में भी बढ़ने के आसार   

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन (Lockdown In Chhattisgrh) : प्रदेश में कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए. जिलों में लॉकडाउन बढाया जा रहा हैं. कुछ जिलों में आदेश भी जारी किये जा चुके हैं. शेष जिलों में एक दो दिन में आदेश जारी हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें :-

सोने के भाव में आई भारी कमी, उच्च स्तर से 9 हजार हुआ कम

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन (Lockdown In Chhattisgrh) को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिला कलेक्टर को निर्णय लेने के लिए कहा था. प्रदेश के अधिकांश जिलो में लगातार लॉकडाउन चल रहा हैं. जिसमे सबसे पहले दुर्ग जिले और उसके बाद रायपुर को लॉक किया गया था.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : नये राजभवन, सीएम हाउस समेत नवा रायपुर के सभी प्रमुख निर्माण कार्यों पर लगी रोक

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन (Lockdown In Chhattisgrh) को लेकर सरकार ने 2 दिन पहले सूचित करने के लिया निर्देशीत किया हैं. इस दृष्टि से जिलेवार आदेश जारी हो रहें हैं. बलरामपुर जिले में लॉकडाउन बढ़ाने का आदेश जारी कर दिया गया हैं. बलरामपुर कलेक्टर श्याम धावड़े ने उक्ताशय के आदेश जारी कर दिए है . जिले में 23 मई रात 12 बजे तक कुछ छूटों के साथ लॉकडाउन रहेगा. बिलासपुर जिले में भी लॉकडाउन 24 मई तक बढाये जाने का निर्णय होने की खबर हैं.

यह भी पढ़ें :-

सॉवरेन गोल्ड बॉन्ड्स : भारत सरकार की इस स्कीम में कर सकते हैं निवेश

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन (Lockdown In Chhattisgrh) रायपुर, दुर्ग, राजनांदगाव में भी बढ़ाया जा सकता हैं. हालाकि राजधानी रायपुर में व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर एस भारतीदासन से भेंट करने गया था. हो सकता है कि राजधानी में कुछ और छुट व्यापार करने की मिल जाए. लेकिन लॉकडाउन बढ़ाना तय माना जा रहा हैं. इस संबंध में आदेश कल तक जारी होने की संभावना हैं.    

यह भी पढ़ें :-

Samsung का ये स्मार्टफोन हुआ सस्ता, जाने क्या हैं फीचर और कीमत

Related Articles