छत्तीसगढ़ में कोरोना : 16 जिलों में नहीं मिले एक भी मरीज

छत्तीसगढ़ में कोरोना : 38 नए संक्रमित, 43 हुए ठीक, 2 की मौत

रायपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) का कहर लगभग शांत नजर आ रहा हैं. प्रदेश के 16 जिलों में आज एक भी नए मरीजों की पहचान नहीं की गई हैं. आज कुल 38 नए मरीज मिले हैं. छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से पिछले 24 घंटो में 43 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. साथ ही 297 मरीजों का इलाज जारी हैं. वहीं आज 2 लोगों की मौत हुई हैं. साथ ही रायपुर जिले से 3 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

यह भी पढ़ें :

बच्चों के लिए कोरोना वैक्सीन, जल्द आ सकती हैं, फाइजर ने किया सफल ट्रायल का दावा

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के बारे स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सोमवार शाम तक जिन 38  मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उसमे रायपुर से 3, दुर्ग से 8, बेमेतरा से 5 मरीज शामिल हैं.

यह भी पढ़ें :

हो सकती हैं सस्ती हवाई यात्रा, केंद्र सरकार दे सकती हैं ये राहत  

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) के आज 43 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया हैं. वहीं प्रदेश में आज 2 लोगों की मौत हुई हैं.

यह भी पढ़ें :

WhatsApp से कैसे भेजे बड़ी विडियो फाइल, जाने क्या हैं ट्रिक

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Covid-19 In Chhattisgarh) से अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 10,05,094 हो चुकी हैं. 9,91,234 मरीज कोरना वायरस के ठीक हो चुके हैं. वर्तमान में 297 का इलाज प्रदेश के विभिन्न अस्पतालों में और होम आइसोलेशन में चल रहा हैं. इसके साथ प्रदेश में आज कुल 23,243 लोगों का टेस्ट हुआ हैं.

यह भी पढ़ें :

Jio, Airtel, Vi टेलिकॉम कंपनी दे रही सस्ते प्लान, जाने, किस प्लान में क्या

Related Articles

Comments are closed.