कांग्रेस आदिवासियों की मजाक उडाती है, भाजपा सरकार हर पल आपके साथ खडी है : नरेंद्र मोदी

जगदलपुर (अविरल समाचार). छत्तीसगढ़ आज 18 साल का हो गया है. उसकी आवश्यकता और जरुरत बदल रही है. प्रदेश के विकास को नयी गति प्रदान करने की आवश्यकता है. मोदी रमन सिंह के साथ कंधे से कंधा मिलकर चलना चाहता है. अब प्रदेश के विकास को तेजी प्रदान करने की आवश्यकता है. वो दिन दूर नहीं जब सारे हिंदुस्तान की नजर इन्वेस्टमेंट करने के लिए छत्तीसगढ़ की ओर होगी. उक्ताशय के विचार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जगदलपुर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किये. सभा को मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भी संबोधित करते हुए विकास कार्यों को बताया.

जनता से भाजपा को पुनः अवसर प्रदान करने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा की प्रदेश की सरकार बच्चे के गर्भ में आने से लेकर अंतिम संस्कार तक आपको सहयोग कर रही है. हमें नया बस्तर बनाना है. आप सभी लोग इस बात का ध्यान रखे की बस्तर की धरती पर कमल ही खिलना चाहिए. बस्तर के किसी भी कोने से कोई अन्य दल न आने पाए नहीं तो ये लोग बस्तर के सपनो को दाग लगा देंगे. मुझे आपकी सेवा करनी है अटल जी के सपनो को पूरा करना है. जब तक ये पुरे नहीं होंगे मै चैन से बैठने वाला नहीं. ये राक्षसी प्रवृति के लोग बस्तर को बर्बाद करना चाहते है. जिन बच्चों के हाथ के कलम होना चाहिए उनके हाथ में बंदूक थमा देते है ये राक्षसी प्रवृति नहीं तो क्या है. आदिवासी बच्चों की जिंदगी तबाह करने का काम ये अर्बन नक्सली कर रहे है.

कांग्रेस पार्टी तो आदिवासी के कपड़ों की उनके नाच गाने की मजाक उडाती है. मुझे एक बार आदिवासियों ने अपनी परम्परा अनुसार अपनी टोपी पहनाकर स्वागत किया जिसका कांग्रेस के भाइयों से बहुत मजाक उड़ाया था उन्हें जब ये समझ आया की ये तो आदिवासियों का उनकी संस्कृति का अपमान है तब बंद किया. ये महलों में रहने वाले सोने चांदी का चमच लेकर पैदा होने वाले क्या जाने आपकी संस्कृति को आपकी परम्परा को मै आपके बीच में रहा हूँ पला-बढा हूँ आपकी आवश्यकता को आपकी तकलीफों को समझता हूँ इसलिए उन्हें दूर करने के लिए बार-बार आपके बिच में आता हूँ. आपके हक़ का आपको मिल रहा है. हमारा मंत्र सबका सात सबका विकास है.

इस अवसर पर सांसद दिनेश कश्यप, कमलचंद्र भंजदेव, भाजपा प्रत्याशी सुभाऊ कश्यप, संतोष बाफना, लच्छू राम कश्यप, भीमा मांडवी, धनीराम, महेश गागडा, लता उसेंडी, केदार कश्यप हरिशंकर नेताम सहित भाजपा के बड़े नेतागण और बडी संख्या में आम जन मौजूद थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *