छत्तीसगढ़ : कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में चैम्बर सरकार के साथ, आवश्यक वस्तुओं की कमी नहीं

रायपुर (अविरल समाचार). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर मुख्य मंत्री स्वास्थ्य मंत्री,स्वास्थ्य विभाग,जिला कलेक्टर सहित हर कोई कोरोना को भगाने दृढ संकल्पित है यह तो तय है कि कोरोना को फैलने से रोकना ही कोरोना का सबसे बड़ा उपचार है, छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में शासन प्रशासन के साथ और सेवा के लिए तत्पर है.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में युवाओं और स्वयं सेवी नागरिकों को कोरोना वालंटियर्स बनाएगी सरकार, देखें आदेश

छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चेयरमैन पूरण लाल अग्रवाल,रमेश गाँधी,योगेश अग्रवाल,अध्यक्ष जितेन्द्र बरलोटा,महामंत्री लालचंद गुलवानी,कोषाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल, कार्यकारी अध्यक्ष अरविन्द जैन,ललित जैसिंघ, राधाकिशन सुन्दरानी ने कहा है कि व्यापारी भी नागरिक ही हैं और प्रदेश के नागरिकों को विश्वास दिलाते हैं प्रदेश में पर्याप्त से भी अधिक मात्रा में अनाज एवं सभी आवश्यक वस्तुओं का भंडार उपलब्ध है और आवश्यक वस्तुओं की दुकाने निरंतर खुली रहेंगी, किसी प्रकार की कमी व्यापारियों की ओर से नहीं होने दी जाएगी.

यह भी पढ़ें :-

रायपुर की दुकाने आवश्यक सेवाओं को छोड़कर, अन्य 31 मार्च तक बंद, देखें आदेश

नागरिकों से हमारा विनम्र अनुरोध है कि आवश्यकता से दुगनी तिगुनी खरीदी न करें इससे अनावश्यक बाजारों और दुकानों में भीड़ बढ़ रही है जिसे देखकर अन्य लोग अनावश्यक भयभीत हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-

MP : बीजेपी 25 मार्च तक कर सकती है सरकार बनाने का दावा, जल्द होगी बैठक

कुछ लोग जमाखोरी और अधिक मूल्य में सामान बेचे जाने की अफवाहें फैलाकर भी लोगों को भयभीत कर रहे हैं, देश का व्यापारी इस संकट के समय स्वयं को खतरे में डालकर पुरे समर्पण से नागरिक भाइयों की सेवा कर रहा है और निरंतर सेवा करना चाहता है, ऐसी अफवाहें व्यापारी भाइयों का मनोबल कम करेगी, हजारों में कोई एक ऐसा कर भी रहा हो तो हम उसे व्यापारी नहीं मानते, कृपया ऐसे असामाजिक तत्व की शिकायत तत्काल प्रशासन से अवश्य करें.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : छत्तीसगढ़ में आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर सभी शासकीय कार्यालय 31 मार्च तक बंद

Related Articles