गरियाबंद : जनता कर्फ्यू के बाद 23 से 29 तक बंद करने व्यापारी सहमत

गरियाबंद नगर पालिका अध्यक्ष और एडिशनल एस पी ने ली व्यापारियों की बैठक   

गरियाबंद (अविरल समाचार).  कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिये कल एक दिवसीय जनता कर्फ्यू का आव्हान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया हैं। इस संबंध में आज गरियाबंद (Gariaband) सिटी कोतवाली में एक बैठक का आयोजन किया गया । जिसमे नगर के गणमान्य नागरिक एवं स्थानीय प्रशासन मौजूद था इस बैठक में 22 मार्च को होने वाले जनता कर्फ्यू के संबंध में चर्चा हुई । साथ ही इसके संक्रमण से बचाव के लिए 23 तारीख से 29 तारीख तक मेड़िकल,किराना और सब्जियों की दुकानें खुली छोड़ के बाकी सब दुकाने बंद करने पर सहमति बनी.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में युवाओं और स्वयं सेवी नागरिकों को कोरोना वालंटियर्स बनाएगी सरकार, देखें आदेश

नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फू मेमन ने भी स्थानीय नागरिकों के साथ ही व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि मामले की गम्भीरता को देखते हुए सभी लोग कल और आने वाले बंद के लिये सहयोग कर अपने परिवार और अन्य लोगो को इस वायरस के संक्रमण से बचाने में योगदान देवे ।

यह भी पढ़ें :-

रायपुर की दुकाने आवश्यक सेवाओं को छोड़कर, अन्य 31 मार्च तक बंद, देखें आदेश

एडिशनल एस पी सुखनंदन राठौर ने लोगों को बताया कि वे भी कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिये कितने सीरियस है। उन्होंने अपने पूरे स्टाफ गाड़ी चलाने वाले से लेकर साफ सफाई खाना बनाने वाले तक को छुट्टी दे दी है और खुद ही अपने घर के सारे काम कर रहे है। इसलिये मैं आप लोगो से भी चाहता हूँ कि आप भी इसकी गम्भीरता को समझे और अपने अपने संस्थानो को बंद रखकर जब तक जरूरत न हो घर से बाहर न निकले जिससे कोरोना वायरस की रोकथाम की जा सके ।

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : छत्तीसगढ़ में आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर सभी शासकीय कार्यालय 31 मार्च तक बंद

Related Articles