छग : स्कूली पिकनिक मातम में बदला, सिरपुर घूमने गए 2 छात्र नदी में डूबे

रायपुर (एजेंसी). पिकनिक का जश्न उस वक्त मातम में बदल गया, जब दो स्कूली छात्रों की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गयी। घटना महासमुंद के सिरपुर इलाके की है, जहां महानदी में डूबने से दो छात्रों की मौत हो गयी है। दोनों छात्र रायपुर के रहने वाले हैं और रायपुर के भारत माता स्कूल के छात्र हैं। जानकारी के मुताबिक रायपुर के भारत माता स्कूल से 170 छात्रों का दल पिकनिक मनाने के लिए सिरपुर गया हुआ था।

सिरपुर में घूमने और मस्ती करने के बाद छात्र नमर्देश्वर मंदिर दर्शन करने से पहले महानदी में उतरकर नहाना शुरू कर दिया, इसी दौरान दो छात्र गहराई में चले गये, दो छात्रों को नदी में डूबते देख लड़कों ने शोर मचाना शुरू किया, लेकिन जब दोनों को बचाने की कोशिश की जाती, तब तक दोनों नदी में डूब चुके थे।

स्थानीय लोगों ने नदी में कूदकर दोनों छात्रों का शव बाहर निकाला, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। इधर घटना के बाद स्कूल में मातम पसर गया, परिजनों को सूचना मिलते ही घर में हाहाकार मच गया। मृतक छात्र का नाम अमन शुक्ला और खुशदीप संधु बताया जा रहा है, दोनों छात्र नौंवी के पढ़ने वाले हैं। शव को निकालकर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है, पोस्टमार्टम के बाद शव को अभिभावकों को सौंपा जायेगा।

Related Articles