लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में शराब के ठेके में चोरी, चोरों ने कई पेटी शराब पर किया हाथ साफ

नई दिल्ली(एजेंसी): पूरे देश में लॉकडाउन है. सिर्फ जरूरत के सामान ही बाजार में मिल रहे हैं. इसी के चलते दिल्ली में शराब की दुकानें भी बंद हैं. हालांकि कई बार यह मांग भी उठी कि शराब को जरूरी सम्मान में रखना चाहिए जिससे लॉकडाउन के चलते घरों में बैठे लोग कोरोना वायरस के इस ट्रामा से बाहर निकल सकें. लॉकडाउन के चलते बॉर्डर सील हैं.

जगह-जगह पुलिस पेट्रोलिंग कर रही है. इस लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में क्राइम ग्राफ भी काफी घट गया है लेकिन चोरों ने शुक्रवार रात सब्जी मंडी इलाके में एक शराब की दुकान पर हाथ साफ कर दिया. पेट्रोलिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने टूटे हुए शटर को देखा. जिसके बाद दुकान मालिक को जानकारी दी गई.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात को जब पुलिस सब्जी मंडी थाना क्षेत्र के रोशन आरा इलाके में पेट्रोलिंग कर रही थी तब पुलिसकर्मियों ने शराब के ठेके का शटर टूटा हुआ देखा. जिसके बाद दुकान के मालिक को की जानकारी दी गई. हालांकि दुकान मालिक अभी यह नहीं बता पाया है की कितनी शराब दुकान से चोरी हुई है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. लेकिन जिस तरीके से लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर इतनी पुलिस होने के बावजूद चोरी हुई उससे कहीं ना कहीं पुलिस पर भी सवाल खड़े होते हैं.

मैसेज वायरल- कोरोना वायरस से शराब लड़ने में है कारगर

कोरोना वायरस से निपटने के लिए सोशल मीडिया पर कई तरह के उपाय वायरल हुए थे. कोई आयुर्वेद में इसका इलाज बता रहा था तो कोई होम्योपैथिक में. कुछ लोगों का तो यह भी कहना था की शराब पीने से कोरोना वायरस शरीर पर असर ही नहीं करेगा. हालांकि डॉक्टरों ने इस बात को पूरी तरीके से गलत बताया था. डॉक्टर का कहना है कि शराब से इंसान की इम्युनिटी कम होती है. जिसके चलते कोरोना वायरस उस शख्स पर और भी ज्यादा हावी हो सकता है.

Related Articles