कोरोना वायरस : सऊदी अरब से लौटने के बाद सेल्फ क्वारन्टाइन में हैं पूर्व रेल मंत्री सुरेश प्रभु

नई दिल्ली (एजेंसी) : कोरोना वायरस (Coronavirus) : सऊदी अरब से लौटने के बाद G20 शेरपा और पूर्व रेल मंत्री सुरेश प्रभु (Suresh Prabhu) सेल्फ क्वारन्टाइन में हैं. कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर सुरेश प्रभु ने विदेश यात्रा से लौटने के बाद एहतियात के तौर पर खुद को आइसोलेशन में रखा है. हालांकि उनका टेस्ट अभी नेगेटिव है.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : तेज रफ्तार बस पलटी, 14 घायल

बीजेपी नेता सुरेश प्रभु फिलहाल 14 दिनों तक अपने घर पर ही रहेंगे. प्रभु जी-20 शिखर सम्मेलन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शेरपा नियुक्त किए गए थे और 10 मार्च को सऊदी अरब के लिए रवाना हुए थे. शेरपा देश के प्रमुख का निजी प्रतिनिधि होता है, जो अंतर्राष्ट्रीय समिट में उनके लिए जमीन तैयार करता है.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : पुलिस विभाग में बड़ी संख्या में प्रमोशन, आदेश जारी

इससे पहले विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन ने भी कोरोना वायरस की वजह से खुद को घर में आइसोलेट कर रखा है. मुरलीधरन केरल में हॉस्पिटल के दौरे पर गए थे. वहां वह हॉस्पिटल के एक डॉक्टर से मिले थे. बाद में वह डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया. यह जानकारी जब वी मुरलीधरन को मिली तो उन्होंने खुद को अपने घर में सेल्फ आइसोलेट कर रखा है.

खबरों के मुताबिक वी मुरलीधर राव का भी कोरोना टेस्ट का रिजल्ट निगेटिव आया है. लेकिन उन्होंने एहतियात के तौर पर खुद को आईसोलेट करने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ एफएसएल के कर्मचारियों की पदोन्नति, देखें आदेश

Related Articles