कोटा में फंसे छत्तीसगढ़ के बच्चे शीघ्र आयेंगे 75 बसें रवाना, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल  

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कल की थी केन्द्रीय गृह मंत्री से चर्चा

रायपुर (अविरल समाचार).  राजस्थान के कोटा में फंसे छत्तीसगढ़ (Chhattisgrh) के बच्चे शीघ्र ही अपने घर लौट सकेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बधेल (Bhupesh Baghel) की पहल पर राजधानी रायपुर (Raipur) से 75 बसों का काफिला एंबुलेंस और प्रभारी अधिकारियों के साथ आज शाम रायपुर के पुलिस परेड मैदान से राजस्थान के कोटा के लिए रवाना हो गया ।

यह भी देखें :

क्या हुआ जब पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को कोरोना संक्रमित मरीज के साथ रखा, देखें विडियो

राजस्थान के कोचिंग हब कोटा में छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जिलों से कोचिंग करने गये विद्यार्थियों को इन बसों से वापस लाया जायेगा। विद्यार्थियो को कोटा राजस्थान से रायपुर लाने के लिए  नोडल अधिकारी  डिप्टी कलेक्टर , रायपुर मुकेश कोठारी मोबाइल नंबर 79995-97069 और सहायक नोडल अधिकारी नायाब तहसीलदार कृष्ण कुमार साहू मोबाइल नंबर 99815-76961 को नियुक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें:

जब सचिन तेंदुलकर ने एक टैक्सी ड्राइवर से ‘सीखी’ क्रिकेट की ABCD

रायपुर जिले के 136 विद्यार्थी भी कोटा से इन्हीं बसों से वापस छत्तीसगढ़ लौटेंगे। ये सभी विद्यार्थी कोरोना संक्रमण के कारण देश में लागू लाॅक डाउन से कोटा में ही फंस गये हैं। मुख्यमंत्री बघेल के पहल के बाद रायपुर जिले के 136 परिवारों में अपने बच्चों के वापस घर लौटने की उम्मीद जागी है।  विद्यार्थियों के परिजनों ने कोरोना संक्रमण के कारण हुए देशव्यापी लाॅकडाउन में कोटा में फंसे अपने बच्चों को वापस लाने की गुहार प्रशासन से लगाई थी।

यह भी पढ़ें:

प्रेग्नेंट हैं ‘कुमकुम भाग्य’ की शिखा सिंह, पायलट पति के साथ सामने आई बेबी बंप की तस्वीरें

Related Articles