कोरोना वायरस : उत्तर प्रदेश के एक और कैबिनेट मंत्री की रिपोर्ट पॉजिटिव

लखनऊ (एजेंसी) उत्तर प्रदेश (UP). कोरोना वायरस अब तेजी से योगी कैबिनेट को अपनी चपेट में ले रहा है. कैबिनेट मंत्री अतुल गर्ग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मंत्री अतुल गर्ग ने अपने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी दी है. अतुल गर्ग ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बतादें कि यूपी में कोरोना के कारण अब तक दो मंत्रियों की जान जा चुकी है. योगी कैबिनेट की मंत्री कमला रानी वरुण और चेतन चौहान का कोरोना से निधन हो गया था.

यह भी पढ़ें:

तुर्की राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात कर विवादों में घिरे आमिर खान

उत्तर प्रदेश में दो दिन पहले ही कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान का कोरोना के कारण निधन हो गया था. दरअसल, बीते महीने 12 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में दाखिल करवाया गया था. 73 वर्षीय चेतन चौहान ने रविवार को अंतिम सांस ली. उनका एक गुर्दा प्रभावित हो गया था. जिसके बाद ऑर्गन फेल्योर के चलते उनकी मृत्यु हुई.

यह भी पढ़ें:

गृह मंत्री अमित शाह देर रात AIIMS में भर्ती, अभी ठीक है तबीयत

चेतन चौहान से पहले योगी सरकार की एक और मंत्री कमला रानी वरुण का कोरोना के कारण 2 अगस्त को निधन हो गया था. कमला रानी का लखनऊ स्थित एसपीजीआई में इलाज चल रहा था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. कमला रानी यूपी की प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं. कमला रानी को 2017 में घाटमपुर सीट से विधायक चुना गया था. वह 18 जुलाई को कोरोना संक्रमित हो गई थीं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा गया.

यह भी पढ़ें:

पीएम केयर्स फंड में जमा पैसों को NDRF में ट्रांसफर करने की मांग सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई

वहीं, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 4,186 नए मामले सामने आए हैं. साथ ही कोरोना के कारण 69 और लोगों की मौत हो गई है. मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 2,515 हो गया है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 4,186 नए मामले सामने आए हैं. राज्य में अभी 50,893 मरीजों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:

देश में फेसबुक को लेकर क्यों छिड़ा है विवाद, जानें

Related Articles