कैंसर को मात देकर लौटे राकेश रोशन, कृष 4 पर काम शुरू

मुंबई (एजेंसी)। ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन फिल्म कृष 4 पर जोर शोर से काम कर रहे थे जब उन्हें अपने कैंसर से पीड़ित होने के बारे में पता चला। राकेश रोशन को गले में Squamous Cell Carcinoma की शिकायत थी। यूं तो उनकी बीमारी शुरुआती स्टेज पर थी लेकिन इसका असर उनकी हेल्थ पर काफी पड़ रहा था। इस वजह से उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स को रोकना पड़ा। इसी के चलते ऋतिक की फिल्म कृष 4 को भी आगे बढ़ा दिया गया।

इस साल की शुरुआत में राकेश रोशन कैंसर की सर्जरी करवाई थी। सर्जरी के सफल होने के बाद वे राकेश आराम के लिए ब्रेक पर थे। लेकिन अब खबर है कि उन्होंने फिल्म कृष 4 की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम शुरू कर दिया है।

हाल ही में ऋतिक रोशन ने बताया था कि कैसे उनके पिता राकेश रोशन का स्वास्थ्य बेहतर हो रहा है। खबर है कि राकेश अपने नार्मल रूटीन पर वापस आने के लिए तैयार हैं। उनकी स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए वे बहुत सारे क्रिएटिव लोगों की टीम काम करने वाले हैं, जिससे गलती की कोई गुंजाइश ना बचे। माना जा रहा है कि फिल्म कृष 4 की शूटिंग 2020 की शुरुआत में शुरू होनी है। इस फिल्म को डायरेक्टर संजय गुप्ता बनाएंगे, जिन्होंने इससे पहले ऋतिक की फिल्म काबिल (2017) को बनाया था।

Related Articles