मौलाना साद ने किया मानवता के खिलाफ अपराध : आरिफ मोहम्मद खान

नई दिल्ली(एजेंसी ): केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि तब्लीगी जमात के कार्यक्रम के कारण देश की कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को झटका लगा है. उन्होंने कहा कि तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद ने लोगों को बरगलाने की कोशिश की है और कभी न माफ करने वाला अपराध किया है.

यह भी पढ़ें :-

अजीज प्रेम जी और विप्रो ने कोरोना वायरस से लड़ने दिए 1125 करोड़

आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि मौलाना साद जैसे लोग इस्लाम की भलाई नहीं बल्कि इसके खिलाफ काम कर रहे हैं. ये लोगों को भड़काते हैं और कुरान में लिखी बातों को गलत तरीके से मुसलमानों को समझाते हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को सजा देने से भी कुछ नहीं हो पाएगा क्योंकि ये अपनी सोच को ऐसा बना चुके हैं जो नफरत से भरी है. केरल के गवर्नर ने ये भी कहा कि मौलाना साद जैसे चंद लोगों की वजह से सारी कौम का नाम बदनाम होता है वर्ना आम मुसलमान देश की तरक्की और इसकी बेहतरी के लिए बहुत गहरे जेहन से सोचता है. मौलाना साद ने लोगों को ये कहकर भड़काया कि कोरोना वायरस का नाम लेकर मुसलमानों को अलग-थलग करने की कोशिश की जा रही है जो बेहद गंभीर बात है.

यह भी पढ़ें :-

एलपीजी सिलेंडर के दाम में कटौती, जाने अब कितने का मिलेगा गैस

आरिफ मोहम्मद खान ने ये भी कहा कि मौलाना साद ने इस गंभीर महामारी के समय गलतबयानी करके मानवता के खिलाफ अपराध किया है. उन्होंने कहा कि मौत किसी कौम को देखकर नहीं आती और कुछ लोग इस समय स्थिति की गंभीरता समझ नहीं रहे हैं जिसका खामियाजा बड़े पैमाने पर भुगतना पड़ सकता है. आरिफ मोहम्मद ने कहा कि मौलाना साद जैसे लोग कुरान में लिखी बातों का गलत मतलब लोगों को समझाया और कई लोग सिर्फ इसलिए इनकी बातों में आते हैं क्योंकि ये बड़े पदों पर बैठे हैं. मैंने मौलाना साद के पहले के कई बयानों को भी देखा है और उसमें साफ तौर पर वो भड़काऊ बातें कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-

कोरोना वायरस : मरकज के बाद अब दिल्ली में गुरूद्वारे को भी खाली करा रही पुलिस

Related Articles