कुलगाम में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद, ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के इस जिले के वानपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाश अभियान चलाया गया. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाई जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई. मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए. उन्होंने बताया कि अभी आतंकवादियों की पहचान नहीं हुई है और यह भी पता नहीं चला है कि वे किस समूह से जुड़े हुए थे. इलाके में तलाशी अभियान चल रहा है और विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है.

आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ है. कुलगाम के वानपोरा में 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की. सेना, SOG और सीआरपीएफ संयुक्त रूप से आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रही हैं.

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को सोमवार को भी बड़ी सफलता मिली थी. सुरक्षाबलों ने कुलगाम में हुई एक मुठभेड़ में 2 आतंकियों को मार गिराया था. देश में जारी लॉकडाउन के बावजूद जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों की कार्रवाई लगातार जारी है.

Related Articles