‘किस्मत रेप की तरह है, रोक नहीं सकते तो आनंद लीजिए’, कांग्रेस सांसद की पत्नी के सोशल पोस्ट पर बवाल

नई दिल्ली (एजेंसी)। केरल से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना का एक सोशल मीडिया पोस्ट इस समय वायरल हो रहा है। अन्ना लिंडा ईडन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि किस्मत रेप की तरह है (Fate is like rape), अगर आप उसे रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए। उनके इस पोस्ट पर काफी बवाल हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपने पोस्ट पर माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें :

भौम पुष्य योग आज क्या खरीदना होगा लाभकारी आपकी राशी के अनुसार

मंगलवार सुबह अन्ना लिंडा एडन ने ईडन ने फेसबुक पर वीडियो डालते हुए ये पोस्ट लिखा। उन्होंने एक वीडियो डाला और साथ ही साथ अपने पति और कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की फोटो डाली।

इन्हीं के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘किस्मत बलात्कार की तरह है, अगर उसे रोक नहीं सकते तो उसका मजा लीजिए।’

दरअसल, कोच्चि में इन दिनों बारिश की वजह से पानी भरा हुआ है सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके पोस्ट से उसी से जोड़कर देखा है। और आरोप लगाया है कि उन्होंने कोच्चि के हालात का मज़ाक उड़ाया है।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ राज्योत्सव का टेंडर निरस्त, मंत्री ने बुलवाई फ़ाइल

कांग्रेस सांसद की पत्नी के द्वारा लिखे गए इस फेसबुक पोस्ट पर काफी बवाल हुआ और लोगों ने इस पोस्ट की आलोचना की। इसपर बढ़ते बवाल को देखते हुए अन्ना ने अपना पोस्ट हटा लिया और माफी भी मांग ली।

यह भी पढ़ें :

Non-Jio कॉलिंग के लिए कंपनी ने लॉन्च किए 3 नए पैक, अनलिमिटेड डेटा के साथ

आपको बता दें कि हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से सांसद हैं और पहली बार चुनाव जीत कर आए हैं। इससे पहले वह कांग्रेस पार्टी से ही विधायक भी रह चुके हैं, 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उन्होंने विधायक पद से इस्तीफा दिया था। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने इसबार सिर्फ केरल राज्य में ही बेहतर प्रदर्शन किया था।

Related Articles

Comments are closed.