कसौटी जिंदगी की 2′ में पार्थ समथान की जगह ये कलाकार ले सकते हैं

नई दिल्ली(एजेंसी): कसौटी जिंदगी की 2 ये शो अक्सर सुर्खियों में रहता है. इस शो की स्टार कास्ट शो शुरू होने के बाद से दो बार बदल चुकी है. अब खबर मिली है कि अनुराग बसु की भूमिका निभाने वाले अभिनेता पार्थ समथान भी जल्द ही इस शो को छोड़ देंगे. पार्थ के किरदार और उनके काम को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. पार्थ अब शो का हिस्सा नहीं होंगे और उनकी जगह कोई दूसरा अभिनेता आएगा.

पार्थ समथान के जाने का कारण कथित तौर पर कहा जा रहा है कि उनकी भूमिका को दरकिनार कर दिया गया है. इसके अलावा पार्थ को एक बड़ा प्रोजेक्ट भी ऑफर किया गया है, जिसके कारण उनके शो छोड़ने की वजह बताई जा रही है. एक और कारण उनका स्वास्थ्य है.

कसौटी जिंदगी की 2 के निर्माता नए अनुराग बसु को खोज रहे हैं. यह भी कहा जाता है कि शो में बरुन सोबती, विवेक दहिया या पर्ल वी पुरी इस किरदार को निभाते हुए दिखाई देंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पर्ल वी पुरी को यह रोल ऑफर नहीं किया गया है. एक इंटरव्यू में अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया से भी इस बारे में बात की गई थी. विवेक ने जवाब में कहा कि वह अनुराग बसु का किरदार नहीं निभाने वाले हैं. विवेक ने कहा, “नहीं, यह खबर सच नहीं है”. अब ऐसा माना जा रहा है कि शायद बरुन सोबती शो का नया हिस्सा बन सकते हैं.

यह पता चला है कि पार्थ समथान के अलावा, दो और अभिनेताओं ने शो छोड़ने का मन बना लिया है. ये 2 कलाकार साहिल आनंद हैं जो निवेदिता के पति का किरदार निभाते हैं.

Related Articles