करण पटेल से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गईं थी काम्या पंजाबी, कहा- जेल जैसा होता था महसूस

नई दिल्ली(एजेंसी): टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने एक्टर करण पटेल संग अपने ब्रेकअप को लेकर अब अपनी चुप्पी तोड़ी है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस दौरान वो डिप्रेशन में भी चली गई थी. उन्होंने बताया कि उन्हें इस डिप्रेशन से उबरने में करीब ढाई साल का लंबा समय लग गया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”करण से ब्रेकअप के बाद मुझे नॉर्मल लाइफ में आने में करीब ढाई साल लगे. ढाई साल बाद मुझे जिंदगी से वापस प्यार हुआ.” उन्होंने कहा, ब्रेकअप के बाद मैं खुद में ही सिमट कर रह गई थी. मैं न खाती थी न सोती थी. मेरा कुछ भी करने का मन नहीं करता था. मैं डिप्रेशन में थी. मैं काउंसलिंग ले रही थी और काफी इमोशनल थॉट्स से गुजर रही थी.

इतना ही नहीं काम्या ने कहा कि वो उस समय औऱ रिश्ते को याद नहीं करना चाहतीं. वहीं. अपने हालिया पार्टनर से कंपेयर किए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि वो तुलना नहीं चाहती क्योंकि वो रिश्ता किसी कैद जैसा था. काम्या ने कहा, अब जब मैं अपनी जिंदगी दोबारा जीने लगी हूं, अब मैं किसी भी कीमत पर खुद से समझौता या त्याग करने के लिए तैयार नहीं हूं. मुझे ऐसा लगता था कि मैं किसी जेल में हूं. अब दोबारा मैं वहां नहीं जाना चाहती.

आपको बता दें कि काम्या पंजाबी ने हाल ही में बिजनेसमैन शलभ डांग संग शादी की है. दोनों ने लंबे सनय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को शादी में बंधन में बदला. वहीं काम्या की शादी की खबर पर करण पटेल का रिएक्शन भी सामने आया था. उन्होंने कहा, मैं उन्हें उनकी जिंदगी के शुभकामनाएं देना चाहते हैं. सभी को खुश रहने का अधिकार है.

Related Articles