कमलनाथ सरकार : नहीं हुआ फ्लोर टेस्ट, विधानसभा 26 मार्च तक स्थगित, भाजपा पहुंची सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली (एजेंसी).  मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर छाया संकट अब कुछ दिनों के लिए टलता हुआ दिख रहा है. आज फ्लोर टेस्ट होने की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन अब विधानसभा की कार्यवाही को 26 मार्च तक के लिए टाल दिया गया है. राज्यपाल लालजी टंडन ने अपने अभिभाषण में विधायकों से नियम का पालन करने को कहा. बता दें कि कांग्रेस के 22 विधायकों ने इस्तीफा देने की बात कही है, जिसके बाद से कमलनाथ सरकार पर संकट बरकरार है.  इस बीच खबर आ रही हैं की भाजपा ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया हैं.

यह भी पढ़ें :-

coronavirus की दशहत के बीच , गंगा घाट पहुंची सारा अली खान

मध्य प्रदेश की सियासत ने एक और बड़ी करवट ली है. राज्य में विधानसभा की कार्यवाही को 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. यानी सोमवार को कमलनाथ को फ्लोर टेस्ट की परीक्षा का सामना नहीं करना पड़ेगा. समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, मध्य प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही को कोरोना वायरस के चलते स्थगित किया गया है.

यह भी पढ़ें :-

आज से बदल गए क्रेडिट-डेबिट कार्ड से जुड़े नियम

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज चौहान ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की हैं. जिसमे तुरंत फ्लोर टेस्ट कराने की मांग की गई हैं. सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस पर कल सुनवाई होगी.

यह भी पढ़ें :-

शेयर बाजार : सेंसेक्स 1550 अंक से ज्यादा टूटा, निफ्टी 9500 के नीचे फिसला

यह भी पढ़ें :-

जा‍निए मामूली जुकाम-खांसी और कोरोना में अंतर

Related Articles