कंगना रनौत ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- जावेद अख्तर ने कहा था मेरे पास सुसाइड के अलावा नहीं रहेगा कोई विकल्प

नई दिल्ली(एजेंसी): सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनौत लगातार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. सुशांत की मौत के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी कर फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी चेहरों पर निशाना साधा था. अब कंगना ने एक बार फिर कई बड़े खुलासे किए हैं.

उन्होंने पिंकविला से बात करते हुए कहा कि उनके करियर में भी दौर आया था जब उन्हें इस तरह के प्रेशर से गुजरना पड़ा था. उन्होंने कहा, एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया और कहा कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं. अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी. वो तुम्हें जेल में डलवा देंगे और इस सब के बाद तुम्हारे पास सुसाइड के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा. ये उनके शब्द थे . उन्हें क्यों लगता था कि मैंने ऋतिक से माफी नहीं मांगी तो मैं सुसाइड कर लूंगी.”

कंगना ने आगे कहा कि वो नहीं जानती कि ये सब लोग सुशांत को फोन कर के उनके दिमाग में ऐसी बातें डाल रहे थे या नहीं. उन्होंने कहा, ”क्या ये लोग सुशांत के दिमाग में ये (सुसाइड) बातें भर रहे थे. मुझे नहीं पता लेकिन मैं भी इन हालातों से गुजरी हूं इसलिए इसे समझ सकती हूं. सुशांत ने कई बार अपने इंटरव्यू में कहते दिखे हैं कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और टैलेंट दोनों एक साथ नहीं चल सकते.”

कंगना रनौत ने आगे कहा, ”मैं जानती हूं कि सुशांत की आदित्य चोपड़ा संग भी मतभेद हुए थे. जब मैंने सुल्तान ठुकराई थी तब उन्होंने मुझे भी धमकी दी थी कि वो अब कभी मेरे साथ काम नहीं करेंगे. हमेशा से ही इंडस्ट्री मेरे खिलाफ एक साथ खड़ी नजर आती है.”

Related Articles