कंगना रनौत के दफ्तर में BMC की कार्रवाई पर शरद पवार ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा?

मुंबई (एजेंसी). कंगना रनौत : अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर विवाद जारी है. इस बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने  कहा कि बीएमसी  ने जो कार्रवाई की है. इसमें राज्य सरकार की कोई भूमिका नहीं है.  बीएमसी ने अपने नियमों और अधिनियम का पालन किया है. इससे पहले कुछ खबरें आयीं थी जिसमें दावा किया गया था कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने प्रकरण पर नााखुशी जाहिर की है.

यह भी पढ़ें :

जानिए रिया चक्रवर्ती के वकील ने कोर्ट में क्या दलीलें पेश की थीं, लेकिन नहीं मिली जमानत

कंगना रनौत के दफ्तर पर शिवसेना के नियंत्रण वाली बीएमसी ने बुधवार सुबह  ‘अवैध निर्माण’ को गिराने की कार्रवाई शुरू की थी. हालांकि इसके कुछ ही देर बाद अदालत से कंगना को राहत मिल गयी थी और बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी गयी. कंगना के वकील का दावा है कि बीएमसी की कार्रवाई में करीब दो करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. बीएमसी की कार्रवाई का मामला हाई कोर्ट में है.

यह भी पढ़ें :

12 सितंबर को है दशमी श्राद्ध, जानें इस दिन किन लोगों का किया जाता है तर्पण और पिंडदान

बता दें कि मुंबई  पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है. उन्होंने दावा किया था कि वह मुम्बई में असुक्षित महसूस करती हैं. इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुम्बई वापस नहीं आने को कहा था. राउत के इस बयान के बाद अभिनेत्री ने मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी.

यह भी पढ़ें :

सीमा पर तनाव घटाने के लिए भारत-चीन हुए राजी, विदेश मंत्रियों की बैठक में 5 सूत्रीय फॉर्मूले पर बनी सहमति

Related Articles

Comments are closed.