ऐश्वर्या राय ने पति को किया गुडलक विश, अभिषेक बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली(एजेंसी): एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पति और एक्टर अभिषेक बच्चन को उनकी पहली वेब सीरीज ‘ब्रीथः इंटू द शैडोज’ रिलीज होने पर गुड लक कहा है. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई सीरीज के कई पोस्टर और अन्य कलाकारों के तीस्वीरें शेयर कर शो को अपना सपोर्ट दिया है. वह शो के हिट होने के लिए पूरी कास्ट को गुडलक बोला है. ऐश्वर्या के इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने भी रिएक्ट किया है.

ऐश्वर्या ने लिख पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘शाइन ऑन बेबी! ब्रीथ.’ इसके साथ ही उन्होंने दिल और स्पार्कल वाले इमोजी शेयर किए है. ऐश्वर्या के इस गुड लक पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा,’ लव यू, थैंक यू.’ अभिषेक बच्चन ने इस शो के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. इस शो में उनके साथ एक्टर अमित साध और एक्ट्रेस नित्या मेनन लीड रोल में है. यह आज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है.

‘ब्रीथः इंटू द शैडोज’ ने एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर हैं और साथ 2018 में आई सीरीज ‘ब्रीथ’ का दूसरा सीजन है. पहले सीजन में आर माधवन लीड रोल में थे. नए सीजन में अभिषेक बच्चन हैं, जो अविनाश सभ्रवाल का किरदार निभा रहे हैं. वह एक साइकेट्रिस्ट हैं, जो अपनी बेटी सिया को ढूंढ़ने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. इस शो को मयंक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. इसे भावनी आय्यर, विक्रम तुली और अरशद सईद में मिलकर लिखा है.

बता दें कि अभिषेक बच्चन अपने फिल्म सफर के 20 साल पूरा करने  के साथ ही वेब सीरीज ब्रीथः इंटू द शैडो के साथ डेब्यू किया.  इस सीरीज के साथ ही अभिषेक बच्चन के नाम भी बदलाव आया है. सीरीज के इंड्रोडक्शन में उनके नाम के क्रेडिट में अभिषेक बच्चन की जगह अभिषेक ए. बच्चन लिखा है. क्रेडिट्स में अब तक उनका नाम अभिषेक बच्चन ही देखा गया है, लेकिन पहली बार उन्होंने अपने नाम में बदलाव किया है.

Related Articles