सुशांत सिंह राजपूत के न होने पर इमोशनल हुईं रश्मि देसाई, कहा-लोग अब उनके बारे में बात कर रहे हैं जब वह चला गए

नई दिल्ली(एजेंसी): अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन से फैंस और पूरा बॉलीवुड उद्योग अभी भी सदमे में है. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर मेकर्स ने जारी किया है. इस ट्रेलर को देखने के बाद न केवल फैंस, टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सिहर गए. कई लोगों ने इसे पसंद भी किया है. अभिनेता के अचानक निधन के बाद, हर कोई सुशांत को याद करने के बारे में बात कर रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए रश्मि देसाई भी भावुक हो गईं. अभिनेत्री बॉलीवुड स्टार सुशांत की करीबी दोस्तों में से एक थीं. उन्होंने कहा कि उद्योग ने एक महान कलाकार खो दिया है. सुशांत का किरदार सभी को प्रेरित करता है. इस बीच इस तरह की घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया है.

रश्मि ने कहा, “कभी-कभी वास्तविकता एक भ्रम की तहर प्रतीत होती है जिसे दुनिया ने बनाया है. मैं एक समय सुशांत सिंह राजपूत का बहुत करीबी दोस्त थी, लेकिन फिर धीरे-धीरे हम एक-दूसरे के संपर्क से दूर हो गए. क्योंकि वह बहुत व्यस्त हो गया थे. बॉलीवुड में उनका काम और मैं अपने शो में व्यस्त हो गई. वह अपने जिंदगी में बहुत अच्छा कर रहे थे और इसके लिए हमें हमेशा उन पर गर्व होगा. उनके लिए मेरे मन में सम्मान है. मैं इस पर चर्चा नहीं करना चाहती मगर यह मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है. सुशांत की असामयिक मृत्यु ने सभी के मन में एक सवाल छोड़ दिया है कि यह कैसे और क्यों हुआ. सुशांत की आत्महत्या पर जांच चल रही है. फिलहाल, सुशांत की आत्महत्या के कारण के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.”

सुशांत को याद करते हुए रश्मि भावुक हो गईं और कहा कि सुशांत एक अच्छे इंसान थे. अभिनेत्री ने कहा, ”लोग अब उसके बारे में बात कर रहे हैं जब वह चला गया है. वह बहुत अच्छे इंसान और अद्भुत अभिनेता थे. उद्योग ने एक महान प्रतिभाशाली अभिनेता खो दिया है और जल्द ही लोगों को इसका एहसास होगा. समय से पहले ही भगवान ने हमसे छीन लिया.”

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को खुद को फांसी लगा ली थी. तब से उनके प्रशंसकों और करीबी दोस्तों में हलचल मची हुई है.

Related Articles