एयरबेस को निशाना बना सकते है आतंकी, हाईअलर्ट घोषित

श्रीनगर (एजेंसी)। जम्मू कश्मीर में स्थित भारतीय वायुसेना के दो एयरबेस पर आतंकी हमला करने की योजना बना रहे हैं। सरकारी सूत्रों का कहना है कि ऐसी खुफिया जानकारी मिली है कि आतंकी श्रीनगर और अवंतीपुरा के एयर बेस पर हमला करने की योजना बना रहे हैं। इस चेतावनी के बाद इन बेसों और आस-पास के बेसों पर सुरक्षाबलों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

सरकार के सूत्रों की मानें, तो बीते कई दिनों से आतंकी घाटी में हमला करने का प्लान कर रहे हैं। इनपुट के अनुसार, आतंकियों के निशाने पर वायुसेना के एयरबेस हैं जिसकी वजह से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं। और सुरक्षा को लेकर कोई भी कोताही नहीं बरती जा रही है।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों में आतंकियों के साथ मुठभेड़ की संख्या बड़ी है, ऐसे में खतरा सिर्फ सरहद पार वाले आतंकियों से नहीं बल्कि घाटी में मौजूद आतंकियों से भी है। गुरुवार को ही पुलवामा में एक भीषण मुठभेड़ हुई थी, जिसमें तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था।

कश्मीर में सुरक्षाबल आतंकियों के खात्मे के लिए पहले से ही ऑपरशेन ऑलआउट चला रहे हैं, जिसके तहत इसी साल सैकड़ों आतंकियों को मौत के घाट उतारा जा चुका है।

Related Articles