उदित नारायण को फ़ोन पर मिल रही जान से मारने की धमकियां, पुलिस ने सुरक्षा बढ़ाई

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड इंड्स्ट्री के मशहूर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण को पिछले एक महीने से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उदित नारायण ने दो हफ्ते पहले पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। उनका कहना है कि पिछले एक महीने से कोई शख्स उन्हें फोन पर नुकसान पहुंचाने की धमकियां दे रहा है। लेकिन कॉलर ने उनसे अभी तक पैसों की कोई डिमांड नहीं की है।

पुलिस शिकायत दर्ज होने के बाद से ही धमकी देने वाले शख्स की खोज में लगी है। नंबर की लोकेशन बिहार बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक उदित को चोरी के मोबाइल से कॉल कर धमकियां दी जा रही हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ अब पुलिस की एक टीम बिहार जाकर इस मामले में जांच करने की तैयारी में है।

उदित नारायण मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रहते हैं। दो हफ्ते पहले उदित नारायण ने अंबोली पुलिस स्टेशन में इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद से ही पुलिस इस मामले की तहकीकात में लगी हुई है।

अंबोली पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि वो उदित नारायण का बयान दर्ज कर चुके हैं। स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर (SOP) के तहत उदित नारायण की कंप्लेंट को जरूरी तहकीकात के लिए क्राइम ब्रांच की AEC को सौंप दिया गया है।

पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा, “उदित नारायण ने बताया कि कोई व्यक्ति उन्हें कॉल करके धमकियां और गालियां दे रहा है। हम उदित नारायण के घर के आसपास पहरा दे रहे हैं। पुलिस के लोग आम कपड़ों में उदित के घर के आसपास से गुजरने वाले लोगों पर नजर रख रहे हैं।”

पुलिस के मुताबिक पिछले एक महीने में उदित को एक ही नंबर से तीन बार कॉल करके धमकियां दी गई हैं। पहली कॉल एक महीने पहले आई। दूसरी कॉल 17 जुलाई को और तीसरी 23 जुलाई को आई।

पुलिस ऑफिसर के मुताबिक जो शख्स उदित को धमकियां दे रहा है उसका नाम लक्ष्मण है। कॉलर ने उदित से ये भी कहा कि वो कब घर से निकलते हैं और कहां-कहां जाते हैं सबपर उसकी नजरें हैं और वो उन्हें जान से मार देगा।

पुलिस जांच में सामने आया कि जिस फोन नंबर से उदित को धमकियां दी जा रही हैं वो उसी सिक्योरिटी गार्ड के नाम पर रजिस्टर है, जिस इमारत में वो रहते हैं। लेकिन जब गार्ड से इस बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि तीन महीने पहले ही उसका फोन बिहार में चोरी हो गया था। लेकिन मोबाइल चोरी होने के बाद उसने पुलिस कंप्लेंट नहीं कराई थी।

पुलिस को शक है कि जिस शख्स ने गार्ड का फोन चुराया है वो उसमें उदित नारायण का नंबर होने की वजह से उन्हें कॉल करके धमकियां दे रहा है।

Related Articles