इस खिलाड़ी को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस तापसी पन्नू, बताया कैसा था परिवार का रिएक्शन

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बैडमिंटन प्लेयर मैथिस बोए के साथ अपने रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. तापसी लंबे समय से मैथिस को डेट कर रही हैं लेकिन उन्होंने अपने इस रिलेशन पर चुप्पी साधी हुई है. हाल ही में पिंक विला ने ये दावा किया है कि तापसी ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की है.

कुछ समय पहले तापसी ने पिंकविला से बात करते हुए ये बात स्वीकारी थी कि उनकी जिंदगी में कोई खास शख्स है. तापसी ने कहा था, ”मैं किसी से कुछ छिपाना नहीं चाहती. मैं अपनी हालिया जिंदगी को लेकर काफी खुश हूं. लेकिन साथ ही मैं इस पर बात भी नहीं करना चाहती क्योंकि फिर सुर्खियां बनती हैं. मैंने इतने सालों में जो कमाया है मैंने उसके लिए काफी मेहनत की है.”

उन्होंने आगे कहा, ”मेरी जिंदगी कोई बेहद खास है और मेरा परिवार उसके बारे में जानता है. मेरे परिवार को इसके बारे में जानना बहुत जरूरी है. मैं जिसके साथ हूं वो उसे पसंद करते हैं. मुझे याद हैं मैं अक्सर कहा करती थी कि मम्मी पापा नहीं माने तो कुछ नहीं हो सकता हमारा आगे.” इस दौरान तापसी की मम्मी भी निर्मलजीत पन्नू ने भी उनके साथ थी. उन्होंने कहा था, ‘मैं पूरी तरह तापसी पर यकीन करती हूं, वो जिसे भी अपनी जीवन साथी के रूप में चुनेगी, हम इसमें उसका साथ देंगे. ”

Related Articles