बाबिल खान ने मां सुतापा को बताया रानी, पिता इरफान खान के साथ शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड के अभिनेता इरफान खान को दो साल पहले न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला और 29 अप्रैल को कोलन संक्रमण के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उन्होंने अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा कर दिया. अभिनेता अपने पीछे पत्नी सुतापा सिकदर और दो बेटों बाबिल और अयान को छोड़ गए हैं. इरफान खान के जाने के बाद दोनों बेटे उनके साथ की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

मदर्स डे के एक दिन बाद, बाबिल ने अपनी मां सुतापा सिकदार के लिए दिल को छू लेने वाली पोस्ट लिखी. इस पोस्ट में उन्होंने दिवगंत एक्टर के साथ वाली फैमिली फोटो शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘रानी जिंदाबाद. मदर्स डे की शुभकामनाएं.’

इसी के साथ बाबिल अपने दिवंगत पिता की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं. एक दिन पहले उन्होंने एक तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में इरफान खान बिल्ली के साथ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इससे पहले भी बाबिल ने दिवंगत इरफान का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया है. बाबिल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा, “जब आप लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर शूटिंग भी खत्म हो जाती है तो आप पानी पुरी खा सकते हैं.” अपने पिता की मृत्यु के बाद बाबिल ने संवेदनाएं भेजने वालों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया था.

30 साल से भी ज्यादा वक्त से कला की सेवा करने वाले इरफान खान ने अपने करियर में सीरियल से लेकर फिल्मों में काम. उन्होंने अपनी कला का जौहर देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में ही दिखाया. अपनी शुरुआती फिल्में ‘हासिल’ और ‘मकबूल’ से अपनी हाल की फिल्में- ‘लंच बॉक्स’ और ‘अंग्रेजी मीडियम’ में उन्होंने बेहतरीन अदाकारी का नमूना पेश किया. आज इरफान खान भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन कला के क्षेत्र में उनका नाम हमेशा रोशन रहेगा.

Related Articles