‘आशिकी 2’ ने पूरे किए रिलीज के सात साल, श्रद्धा कपूर ने इस खास अंदाज में कहा फैंस का शुक्रिया

नई दिल्ली(एजेंसी): श्रद्धा कपूर के फिल्मी करियर में उनकी फिल्म ‘आशिकी 2’ बेहद अहम जगह रखती है. इस फिल्म से श्रद्धा के करियर को नई ऊंचाई मिली थी और दर्शकों के बीच में एक अलग पहचान दिलाई थी. हाल ही में इस फिल्म को रिलीज हुए सात पूरे हुए हैं. इसी रविवार को फिल्म को रिलीज हुए सात साल पूरे हो गए.

रोमांस- म्यूजिक पर आधारित ये फिल्म श्रद्धा कपूर की सबसे ज्यादा सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है. उन्होंने इस तरह के ‘लाइफटाइम गिफ्ट’ के लिए फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी का शुक्रिया अदा किया है.

श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, ये फिल्म का ही एक पोस्टर है. इसे शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिख,”आज ‘आशिकी 2’ को सात साल हो गए हैं. ऐसे लाइफटाइम गिफ्ट के लिए हमेशा के लिए शुक्रिया मोहित, विशेष फिल्म्स और शुफ्ता, जो आपने इतनी बेहतरीन फिल्म लिखी, आदित्य जो एक शानदार सहकलाकार हैं और फिल्म की पूरी टीम, जिन्होंने इस फिल्म में अपना योगदान दिया.”सके जवाब में मोहित ने लिखा, “ढेर सारा प्यार छोटा. हमेशा.” साथ ही मोहित सूरी ने भी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्हों फैंस को इस फिल्म को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा.

ब्लॉकबस्टर फिल्म में एक असफल गायक राहुल (आदित्य रॉय कपूर) की कहानी बताई गई है, कि कैसे वह लड़की आरोही से मिलता है, जिससे उसे पहली बार में ही प्यार हो जाता है. वह आरोही की एक प्रसिद्ध गायिका बनने में मदद करता है और खुद बर्बादी के रास्ते पर चल पड़ता है.

Related Articles