आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं रोनित रॉय, घर का सामान बेच कर काम चला रहे हैं ‘मिस्टर बजाज’

नई दिल्ली(एजेंसी):लॉकडाउन में हर सेक्टर की कमाई पर खासा असर पड़ा है. इससे मनोरंजन जगत भी अछूता नहीं हैं. लैविश लाइफ जीने वाले सितारें भी इन दिनों शूटिंग रूकने के कारण घरों में हैं. इतना ही नहीं कुछ स्टार्स तो आर्थिकत तंगी का सामने भी कर रहे हैं. ऐसी ही स्थिति से गुजर रहे हैं मशहूर अभिनेता रोनित रॉय. रोनित रॉय ने खुलासा करते हुए कहा कि लॉकडाउन के चलते वह आर्थिक तंगी से गुजर रहें हैं फिरभी वह लोगों की मदद कर रहे हैं.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में रोनित रॉय ने बताया कि वह लॉकडाउन के कारण वो भी काफी परेशान हैं. जनवरी से ही उनकी आमदनी बंद है और उनका बिजनेस मार्च से ठप्प पड़ा है. ऐसे में जरा भी कमाई नहीं हो रही है. हालांकि वह इस मुश्किल घड़ी में वो डिप्रेस होने की बजाए हिम्मत से काम ले रहे हैं.

आगे रॉनित ने कहा, “एक्टिंग के अलावा मेरे एक छोटा सा बजनेस भी है जिससे काम चल रहा था लेकिन मार्च के बाद से वो भी बंद है. अब मेरे पास जो भी है मैं उनमें से कुछ चीज़ों को बेच रहा हूं ताकी में उन 100 परिवारों का सपोर्ट कर सकूं जिनकी जिम्मेदारी मैंने उठाई है. मैं बहुत ज्यादा पैसा वाला तो नहीं हूं, लेकिन ये कर रहा हूं. ऐसे में बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउस और चैनल्स को कुछ करना चाहिए.”

रोनित आगे कहते हैं कि वह कोई अमिर या कोई बड़ा आदमी नहीं है लेकिन वह हर हाल ही में सभी की मदद करना चाहते हैं. रोनित हिंदी के सबसे चर्चित धारावाहिक शो कसौटी जिंदगी के मुख्य किरदार ऋषभ बज़ाज से चर्चाओं में आए. ये किरदार इतना पॉपुलर रहा कि फैंस उन्हें अब भी मिस्टर बजाज के नाम से पहचानते हैं.

रोनित रॉय जान तेरे नाम फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है यह फिल्म 1992 में आई थी इसके अलावा उन्होंने बम विस्फोट में आदित्य पंचोली और किशोरी शाहने के साथ अभिनय किया है. उन्होंने अनुराग कश्यप की द गर्ल इन येलो बूट्स, करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर, दीपा मेहता के मिडनाइट्स चिल्ड्रन, संजय गुप्ता की शूटआउट एट वाडाला और बदसूरत जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

Related Articles