आयुष्मान खुराना ने भाई अपारशक्ति के साथ खरीदा पंचकुला में घर, कीमत जानकार रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली(एजेंसी): बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना व उनके परिवार के बाकी सदस्य पंचकुला में खरीदे गए अपने नए घर को लेकर एक्साइटेड है. परिवार के सदस्यों में आयुष्मान के माता-पिता पूनम और पी. खुराना, आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा और अपारशक्ति और उनकी पत्नी आकृति शामिल हैं और सभी ने मिलकर चंडीगढ़ के सैटेलाइट टाउन में यह कोठी खरीदी है.

आयुष्मान ने इस पर कहा, “खुराना परिवार को उनका फैमिली होम मिल गया है! पूरे परिवार ने मिलकर इस नए घर को खरीदने का फैसला लिया जिसमें अब पूरा खुराना परिवार साथ में रह सकता है. हमें अपने इस नए पते पर नई व खूबसूरत यादों को बनाने का इंतजार है.” टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मान खुराना के इस घर कीमत करीब 9 करोड़ रुपए है.

एक सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है कि परिवार को एक बड़े घर की तलाश थी जिसमें सभी साथ में रह सके. सूत्र ने आगे बताया, “दोनों बेटे आयुष्मान और अपारशक्ति अब शादीशुदा हैं, साथ ही आयुष्मान और ताहिरा के अब दो बच्चे भी हैं, तो ऐसे में पूरे परिवार के लिए किसी बड़ी चीज पर निवेश करना जायज था. उन्होंने हाल ही में यह प्रॉपर्टी खरीदी है और अभी उन्हें यहां आकर रहने में कुछ वक्त लगेगा.”

हाल ही में अपारशक्ति ने अपने भाई आयुष्मान के साथ एक खेल खेलते हुए वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में दोनों भाई ‘आओ मिलो शिलो शालो के खेल’ खेलते दिख रहे हैं.

Related Articles