आज 12 बजे से शुरू हो रही है Redmi Note 9 Pro की सेल, Oppo A11K भी हुआ लॉन्च

नई दिल्ली(एजेंसी): इस साल मार्च में लॉन्च किए गए Redmi Note 9 Pro अगर आपने अब तक नहीं खरीदा है तो इसे आप एक बार फिर से सेल में खरीद सकते हैं. Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से Amazon और Mi वेबसाइट पर फिर से शुरू की जाएगी. इस स्मार्टफोन को कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया था. कंपनी ने इस फोन के साथ Redmi Note 9 Pro Max को भी मार्केट में उतारा था.

भारत में Redmi Note 9 Pro की कीमत 13,999 रुपये से शुरू होती है. इस प्राइस में इसका 4 GB रैम + 64 GB स्टोरेज वाला वेरिएंट दिया जा रहा है. इसके अलावा इस फोन के 6 GB रैम + 128 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये तक रखी गई है. इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए सेल आज दोपहर 12 बजे से Amazon और Mi.com पर शुरू होगी.

इसके अलावा एयरटेल यूजर्स को अमेजन और एमआई की वेबसाइट पर 298 रुपये और 398 रुपये के अनलिमिटेड पैक के साथ डबल डेटा ऑफर दिया मिलेगा.

अगर इस फोन के फीचर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इस फोन को दो रैम व स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट, और इंटरस्टेलर ब्लैक में अवेलेबल है. अगर बैटरी की बात करें तो रेडमी के इस फोन में 5,020 mAH की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

वहीं Oppo A11K भी लॉन्च कर दिया गया है. इस फोन की कीमत 8,990 रुपये रखी है. इस फोन में फ्लोइंग सिल्वर और फ्लोइंग ब्लू कलर ऑप्शन मिलते हैं. ग्राहक इस फोन को कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं.

Related Articles