आज का राशिफल : मीन राशिवालों की यात्रा शुभ होगी

मेष : घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी संभव है। चिंताओं और तनावों से मुक्ति मिलेगी। सामाजिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। सरकारी अधिकारी सहयोग करेंगे। नौकरी में तरक्की के योग हैं।
वृषभ : आत्मविश्वास और कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें। पति-पत्नी के संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। कामकाज के सिलसिले में यात्रा हो सकती है। अधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे।
मिथुन : राजनीति के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। यात्रा के दौरान चोरी, दुर्घटना का भय है। माता के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है। सहकर्मी कार्य में बाधा पैदा करेंगे। रुका धन मिलेगा। निवेश से बचें।
कर्क : किसी साजिश का शिकार हो सकते हैं। परोपकार और समाज कल्याण के कार्यों में रुचि रहेगी। व्यापारिक हालातों में सुधार होगा। सेहत में उतार चढ़ाव हो सकता है। मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी।
सिंह : रुके कामों में गति आएगी। साधु संतों का सानिध्य मिलेगा। मेहनत और परिश्रम से सफलता अर्जित करेंगे। पति-पत्नी के बीच अनबन हो सकती है। नौकरी में तरक्की के योग हैं। निवेश न करें।
कन्या : परिवार में आपसी सहयोग की भावना प्रबल रहेगी। व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वियों को कड़ी चुनौती देंगे। कहीं से कोई अशुभ समाचार मिल सकता है। प्रेेम संबंधों में सफलता मिलेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।
तुला : मनोवांछित काम संपन्न होने से चित्त प्रसन्न रहेगा। नए संपर्कों का लाभ मिलेगा। मित्रों के साथ आमोद प्रमोद में समय व्यतीत होगा। दूसरों की मदद करने का भाव मन में रहेगा। यात्रा शुभ।
वृश्चिक : दांपत्य जीवन में मतभेद हो सकता है। किसी उलझन में पड़ सकते हैं। भाइयों से अनबन हो सकती है। आय के साधनों में बढ़ोतरी होगी। स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेंगे। ईश्वर के प्रति आस्था बढ़ेगी।
धनु : मित्रों के साथ सुखदुख साझा करेंगे। बाहरी यात्राएं लाभ से परिपूर्ण रहेंगी। आलस्य और थकान महसूस करेंगे। उच्चाधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे। मनोबल मजबूत बनेगा। परिजनों का सहयोग मिलेगा।
मकर : जमीन जायदाद का क्रय विक्रय हो सकता है। विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं। बौद्धिक क्षमता में बढ़ोतरी होगी। प्रेमी प्रेमिका से मेल मुलाकात होगी। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव रहेगा।
कुंभ : विद्यार्थियों के लिए संघर्ष का समय है। आत्मविश्वास और धैर्य से काम लें। संतान की किसी चिंताजनक स्थिति देखकर परेशान हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ रहेगी। मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं।
मीन : निवेश बड़ों की सलाह लेकर करें। नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। व्यापार में साझेदारी से लाभ होगा। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी। यात्रा शुभ।

Related Articles