आज का राशिफल : कुंभ राशी वाले गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें

मेष : संतान पक्ष से सुखद समाचार मिलेंगे। कार्यकुशलता में बढ़ोतरी होगी। विद्यार्थी वर्ग अपना समय रचनात्मक कार्यों में लगाएंगे। नया वाहन क्रय करने की योजना बनेगी। मन प्रसन्न रहेगा।
वृषभ : अर्थ लाभ के लिए यात्रा पर जाना पड़ सकता है। विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम मिलेंगे। दैनिक कार्य आसानी से पूरे होंगे। धार्मिक क्रियाकलापों से मन को शांति मिलेगी। व्यापार में अच्छा मुनाफा होगा।
मिथुन : अपनी सारी ऊर्जा अच्छे कार्यों में लगाएंगे। परिवार के साथ सुखपूर्वक समय बिताएंगे। किसी अधीनस्थ कर्मचारी की मदद करेंगे। खर्च की अधिकता रहेगी। बच्चों और पत्नी के साथ घूमने जाने का मन बनेगा।
कर्क : युवा वर्ग अपने कॅरियर में संतुष्टि का अनुभव करेंगे। कार्यक्षेत्र में स्थितियां अनुकूल रहेंगी। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में कम लगेगा। मेहनत व परिश्रम से काम में सफलता मिलेगी। वाहन क्रय कर सकते हैं।
सिंह : बनते कामों में रुकावट आ सकती है। यात्रा के दौरान चोरी, दुर्घटना का भय रहेगा। व्यापार में हानि हो सकती है। कोर्ट के मसले सुलझ सकते हैं। नया वाहन क्रय करने की योजना बनेगी। निवेश लाभदायक।
कन्या : बच्चों से संबंधित चिंता दूर होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत बनेगा। समाज के कार्यों में सक्रियता से हिस्सा लेंगे। अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। जीवनशैली में सुधार आएगा। घर में मेहमानों के आगमन से प्रसन्नता बढ़ेगी।
तुला : मनोबल मजबूत बनेगा। मित्रों के साथ आमोद प्रमोद में समय बीतेगा। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में अधिक लगेगा। प्रियजन आपको खुशियां प्रदान करेंगे। युवाओं को रोजगार के सुनहरे अवसर मिलेंगे।
वृश्चिक : घरेलू उत्तरदायित्व आप बखूबी निभाएंगे। बच्चों की शिक्षा पर खर्च बढ़ेगा। अधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे। मनोबल मजबूत बनेगा। व्यापारिक संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। स्वास्थ्य उत्तम।
धनु : प्रेम प्रसंगों के कारण परेशानी आ सकती है। आजीविका के साधनों में बढ़ोतरी होगी। संतान की शिक्षा और विवाह को लेकर चिंता रहेगी। मित्रों की सलाह काम आएगी। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी।
मकर : गृहस्थ सुख में बढ़ोतरी होगी। कामकाज का अतिरिक्त दबाव रहेगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। बुजुर्गों का मान सम्मान मिलेगा। शत्रुओं से सावधान रहें। कार्यस्थल पर अच्छा वातावरण रहेगा।
कुंभ : गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें। व्यापार के हर काम को योजना बनाकर करें। तंगी होने से चिंता बढ़ सकती है। प्रियजन आपको खुशियां देंगे। नौकरी में उच्च पद मिलने की संभावना है। यात्रा से कष्ट।
मीन : उच्च पदाधिकारी आपके काम की सराहना करेंगे। परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। कोर्ट के मामलों से दूर रहें। वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *