आकाश-श्लोका की शादी, पहुंचे कई सितारे, देखें अंबानी फैमिली की तस्वीरें

मुंबई। दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी आज श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शुभ दिन पर अंबानी निवास एंटीलिया और वहां से गुजरने वाले रास्तों को दुल्हन की तरह सजाया गया है। बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के शादी में शरीक होने की खबरें हैं। मेहमानों का वेडिंग वेन्यू पहुँचना शुरू भी हो गया है। कई तस्वीरें सामने आई हैं।

सुपरस्टार आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ वेडिंग वेन्यू पहुंच चुके हैं। आमिर सफेद रंग की शेरवानी में यहां पहुंचे। वहीं उनकी पत्नी ने रॉयल ब्लू कलर और गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ था। आमिर खान और किरण राव का अंदाज देखने लायक था।

एक्टर जैकी श्रॉफ पारंपरिक अंदाज में इस शादी में शरीक होने पहुंचे। उन्होंने धोती कुर्ता पहना हुआ था। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर में जॉन अब्राहम के साथ काम करते नजर आएंगे।

बॉलीवुड के स्टार प्ले बैक सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल शेखर भी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच चुके हैं। मेहमानों का आउटफिट देख कर लग रहा है कि कार्यक्रम में ड्रेसकोड सफेद रंग का रखा गया है।

अंबानी परिवार की शादी में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कुछ इस अंदाज में नजर आए। मनीष मल्होत्रा बॉलीवुड के दिग्गज सितारों और फिल्मों के लिए ड्रेस डिजाइन करते हैं।

शादी के लिए एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया है। आकाश और श्लोका की शादी में भारी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। ख़बरों के मुताबिक, दोपहर 3.30 बजे आकाश अंबानी की बारात ट्रिडेंट होटल से निकलेगी और जियो वर्ल्ड सेंटर जाएगी। 6.30 बजे बारात का स्वागत किया जाएगा। रात 7.30 बजे सेरेमनी शुरू होगी। 8 बजे हस्त मिलाप होगा। फिर डिनर फंक्शन होगा।

(source : aaj tak)

Related Articles