अमेरिका: भारतीय मूल के एक ही परिवार के 4 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

डेस मोइनेस (एजेंसी)। अमेरिका के आइओवा शहर में अज्ञात लोगों ने भारतीय मूल के परिवार के चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना लोवा के पश्चिमी डेस मोइनेस में शनिवार सुबह इनके घर की है। मृतकों की पहचान चंद्रशेखर सुंकारा (44), लावन्या सुंकारा (41) और उनके दो लड़कों के तौर पर हुई है। जिनमें एक की उम्र 15 और एक की 10 साल बताई जा रही है। पुलिस को एक ही परिवार के इन सदस्यों के शवों पर गोलियों के कई निशान मिले हैं। घटना उस वक्त सामने आई जब इस परिवार के घर में ठहरे रिश्तेदारों ने इनके शवों को देखा और स्थानीय अधिकारियों को घटना की सूचना दी। मौके से कई राउंड फायरिंग के सबूत भी मिले हैं।

पुलिस अधिकारी का कहना है, “हम जांच कर रहे हैं। जब तक हमें सभी सवालों के जवाब नहीं मिल जाते, तब तक हम जांच जारी रखेंगे।” अभी तक इनकी मौत के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है। साथ ही किसी संदिग्ध की पहचान भी नहीं हो पाई है।

स्थानीय पुलिस के अनुसार चंद्रशेखर बीते 11 साले से इन्फोर्मेशन टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट में कार्यरत थे। रिकॉर्ड से पता चला है कि ये परिवार यहां मार्च से रह रहा था। मौत के असल कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पाएगा।

Related Articles