अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव

मुंबई (एजेंसी). अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कोरोना हो गया है. लेटेस्ट खबर की माने तो ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. ये फैन्स और बच्चन परिवार के लिए परेशानी की बात है. महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेस टोपे ने इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने ट्वीट किया- ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं. श्रीमती जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हम दुआ करते हैं कि बच्चन परिवार जल्द से जल्द ठीक हो जाए.

यह भी पढ़ें :

यस बैंक FPO का फ्लोर प्राइस 12 रुपये तय, 15 हजार करोड़ की पूंजी जुटाएगा बैंक

अमिताभ बच्चन के बाद शनिवार रात ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था. हालांकि अब उनके टेस्ट पॉजिटिव है. लेकिन जया बच्चन अभी भी कोरोना नेगेटिव ही हैं. रविवार सुबह अमिताभ के बंगले जलसा को BMC से सैनिटाइज किया है. बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था.

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट शनिवार रात पॉजिटिव आया था. इन दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया. दोनों का इलाज इस समय अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में चल रहा है. बताया गया है कि दोनों में कोरोना के हल्के लक्षण थे. अभी उनकी हालत स्थिर है.

यह भी पढ़ें :

शक्तिकांत दास बोले- कोरोना पिछले 100 सालों में सबसे खराब स्वास्थ्य और आर्थिक संकट, RBI ने कई कदम उठाए

अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही उनके लिए दुआओं का सिलसिला जारी है. अमिताभ ने शनिवार रात ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया था. इसे बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया. अभिषेक ने भी ट्वीट कर बताया था कि वे कोविड पॉजिटिव हैं और उन्होंने इस बारे में अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है. अभिषेक ने सभी से पैनिक ना करने की रिक्वेस्ट भी की थी.

Related Articles