अम्फान का असर छत्तीसगढ़ में भी, राजधानी सहित इन जिलो में हो सकती हैं भारी बारिश

अम्फान का असर छत्तीसगढ़ में, कुछ स्थानों पर ओले और बिजली गिरने की भी संभावना

रायपुर (अविरल समाचार).  अम्फान का असर छत्तीसगढ़ में भी देखने को मिल सकता हैं. छत्तीसगढ़ के  मौसम विभाग ने राजधानी रायपुर (Raipur) सहित कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

यह भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का शतक, 5 और नये केस आये सामने

दक्षिण बंगाल की खाड़ी के मध्य भागों में उठे अति गंभीर चक्रवाती तूफान ‘अम्फान’ तेजी से विकराल रूप ले रहा है। अगले 24 घंटों के दौरान इसे अत्यधिक गंभीर साइक्लोनिक तूफान के रूप में और तीव्र होने की संभावना है। अगले 12 घंटों के दौरान इसके धीरे-धीरे उत्तर की ओर बढ़ने और फिर उत्‍तर उत्तर-पूर्व की ओर वापस आने की संभावना है। तूफान का असर अब अन्य राज्यों में देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ मौसम विभाग ने भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

यह भी पढ़ें :

टिक टॉक की रेटिंग 4.7 से घटकर 2 हुई , जानें क्या है पूरा मामला

अम्फान का असर छत्तीसगढ़ में हो सकता हैं  छत्तीसगढ़ मौसम विभाग के अनुसार आगामी कुछ घंटों के भीतर प्रदेश की राजधानी रायपुर, कोरिया, सूरजपुर, सरगुजा, जशपुर, बिलासपुर, कोरबा, रायगढ़, धमतरी, दुर्ग, बलौदाबाजार, जांजगीर-चांपा, मुंगेली, कबीरधाम, गरियाबंद, सुकमा, बीजापुर, गरियाबंद, नारायणपुर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, बालोद और बस्तर में आगामी 4 घंटे के भीतर मूसलाधार बारिश हो सकती है। जारी चेतावनी में मौसम विभाग ने यह भी कहा है कि प्रदेश के कुछ स्थानों में तेज हवा, ओले और आकाशीय बिजली भी गिरने की संभावना है।

यह भी पढ़ें :

5G स्मार्टफोन्स ये हैं बेस्ट, जानें सभी की कीमत और फीचर्स

यह भी पढ़ें :

मुंबई पुलिस ने पेश की इंसानियत की मिसाल, स्टेशन पहुंचे कैंसर मरीज की इस तरह से की मदद

Related Articles